खड्ड में नहाने के लिए गए एक युवक की डूबने से मौत

शाम के समय अपने बहनोई के साथ खड्ड में नहाने के लिए गया था

युवक की इस मौत से एक परिवार का चिराग हमेशा-हमेशा के लिए बुझ गया

सिहुंता, 12 जून (इशपाक):  खड्ड में नहाने के लिए गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।
पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात शव उसके परिजनों को सौंप दिया।
जानकारी अनुसार पुलिस को मृतक 21 वर्षीय आकाश कुमार उर्फ अंशु के पिता सरवन कुमार पुत्र कृपा राम निवासी गांव बढ़ई डाकघर पातका तहसील सिहुंता ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा अपनी बहन के घर गया हुआ था।मृतक युवक के रिश्तेदारों से पुलिस कर्मी बात करते हुए।
वहां वह अपने बहनोई भागी राम के साथ शुक्रवार की शाम को लोहली खड्ड में नहाने के लिए गया हुआ था। वहां उसका पांव फिसला जिसमें चलते वह सिर के बल पानी में जा गिरा।
इस घटना में उसके सिर पर चोट आई जिसमें चलते उसे गंभीर हालत में सीएचसी समोट लाया गया जहां डियूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस को इस बारे सूचित किया गया जिस वहज से पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेने के बाद अपनी कार्रवाई को अंजाम देकर शव मृतकों के परिजनों को सौंप दी।
मृतक के पिता ने पुलिस को इस घटला के संदर्भ में किसी भी प्रकार का संदेश न होने की बात कही है। इस घटना की नायब तहसीदार सिहुंता भुपेंद्र कश्यप ने पुष्टि की है।
युवक की इस मौत से एक परिवार ने अपने इकलौते बेटे को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है।

यहां क्लिक करें-: ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक की मौत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *