हिमाचल प्रदेश राजस्व अधिकारी संघ चंबा ने विधानसभा अध्यक्ष से क्या मांगा?

चंबा, ( विनोद ): हिमाचल प्रदेश राजस्व अधिकारी संघ चंबा के एक प्रतिनिधिमंडल ने हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष से बुधवार शाम चंबा जिला मुख्यालय में मुलाकात कर हिमाचल राजस्व विभाग में रिक्त पड़े पदों को शीघ्र भरने के संदर्भ में मांग पत्र सौंपा।

 

अपनी मांगों को लेकर हिमाचल प्रदेश राजस्व अधिकारी संघ विधानसभा अध्यक्ष से मिला

 

इस बारे हिमाचल प्रदेश राजस्व अधिकारी संघ के जिला मीडिया प्रभारी भूपेंद्र कश्यप ने बताया कि मांग पत्र के माध्यम से हिमाचल सरकार से यह आग्रह किया गया है कि तहसीलदारों को HAS कैडर में पूर्व की भांति 30 प्रतिशत पदोन्नति कोटा दिया जाए जो वर्तमान में घटकर 25% रह गया है।

 

 

ये भी पढ़ें: CM के निशाने पर BJP।

 

संघ ने यह भी बताया कि हिमाचल के तहसीलदारों के पास सरकारी गाड़ी सुविधा न होने की वजह से उन्हें फील्ड विजिट और अन्य सरकारी कार्यों को अंजाम देने में भारी परेशानी पेश आती है। ऐसे में इस राजस्व अधिकारी वर्ग को भी सरकारी वाहन सेवा मुहैया करवाया जाना जरूरी है।

 

 

ये भी पढ़ें: पांगी में भारी हिमपात,वीडियो देखे।

 

तहसील कार्यालयों सहित कानूनगो व पटवार खानों में चल रहे विभिन्न पदों के कारण भी भू राजस्व विभाग के कार्यों में हो रही देरी तो दूर करने के लिए शीघ्र रिक्त पदों को भरने का भी आग्रह किया गया। HPROA के जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने संघ को आश्वस्त किया है कि उनकी मांगों पर हिमाचल सरकार सहानुभूति पूर्वक रिव्यू करके प्रभावी कदम उठाएगी। इस प्रतिनिधिमंडल में तहसीलदार चंबा सुभाष ठाकुर व पटवार/कानूनगो संघ के जिला अध्यक्ष दलजीत सिंह नरयाल शामिल रहे।

 

ये भी पढ़ें: चंबा के हिमाचल स्तरीय समाचार यहां पढ़े।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *