हिमाचल में छात्रा की हत्या का मामला सामने आने से सनसनी, 2 से पूछताछ जारी

हिमाचल के धर्मशाला में छात्रा की हत्या का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने दो हिरासत में लिए, जांच शुरू कर दी है।

 

कांगड़ा, ( ब्यूरो ): हिमाचल का धर्मशाला में लाहौल-स्पीति की छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव कब्जे लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

छात्रा फतेहपुर के समीप नोरबलिंगा में किराये के मकान में रहती थी और बारहवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। मौके से पुलिस ने छात्रा का मोबाइल कब्जे में लेकर कॉल डिटेल को खंगालने में जुटी है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है ताकि छात्रा की मौत की मुख्य वजह का पता चल सके।

 

जानकारी के अनुसार फतेहपुर में 12वीं कक्षा में अध्ययनरत 18 वर्षीय छात्रा लाहौल-स्पीति की रहने वाले बीते दो दिन से ट्यूशन पर नहीं गई। जिस वजह से उसके पड़ोसियों ने इस संदर्भ में पुलिस को सूचित किया।

 

ये भी पढ़ें: सीबीएसई की बोर्ड परीक्षा डेटशीट जारी।

 

मौके पर पुलिस पहुंची तो छात्रा के कमरे को खोला गया तो छात्रा मृत अवस्था में पाई गई। प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला प्रतीत होने की वजह से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके पर पहुंच कर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

ये भी पढ़ें: उच्च न्यायालय ने नगर परिषद चंबा को इतने लाख का जुर्माना किया। 

 

पुलिस ने छात्रा के परिजनों को सूचित कर दिया है, जो धर्मशाला पहुंच गए हैं। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस को देर रात मिली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कमरे में मृतका के अलावा और लोग भी थे।

 

ये भी पढ़ें: निर्धारित शुल्क से अधिक दाम वसूले तो कार्रवाई करें।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *