चंबा कांग्रेस MLA बताए 14 दिनों में किसने सड़क बनाई, पूर्व BJP MLA ने विधायक से मांगा जवाब

चंबा, ( विनोद ): चंबा कांग्रेस MLA बताए 14 दिनों में किसने सड़क बनाई। चंबा के पूर्व BJP MLA पवन नैयर ने चंबा के वर्तमान विधायक से यह सवाल किया है। पूर्व विधायक ने भाजपा द्वारा कांग्रेस की हिमाचल सरकार के खिलाफ शुरू किए हस्ताक्षर अभियान को चंबा में शुरू करने के मौके पर यह बात कही। पूर्व विधायक ने अधिकारियों को भी खुलेआम चेतावनी दे डाली।
 

 

पूर्व विधायक ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में आए अभी तक महज दो माह हुई है और इस दो माह के कार्यकाल में लोक निर्माण विभाग ने एक ही सड़क निर्माण के लिए सर्वे को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि यह सड़क किसे लाभ पहुंचाने और किसके बगीचे को सड़क सुविधा के साथ जोड़ेगी। कांग्रेस विधायक व लोक निर्माण विभाग इस बात का खुलासा करे। पूर्व विधायक ने कहा कि वह अधिकारियों की कार्यशैली पर नजर बनाए हुए हैं और अभी भी समय है कि वे अपनी कार्यशैली को ठीक कर ले वरना उनके पास ऐसे अधिकारियों को पूरा रिकार्ड मौजूद है। 

 

 

पवन नैयर ने कहा कि हैरान करने वाली बात है कि चंद रोज पहले सदर विधायक ने एक सड़क का शिलान्यास किया लेकिन हैरान करने वाली बात है कि अभी तक इस सड़क की निविदा प्रक्रिया भी पूरी नहीं हुई थी। सड़क निर्माण कार्य को टैंडर खुलना बाकी था तो ऐसे में विधायक ने इस सड़क का शिलान्यास कैसे कर दिया। उन्होंने कहा कि यही नहीं बीते दिनों विधायक ने एक सड़क का उद्धाटन किया लेकिन यह सड़क किस विभाग ने किस हैड से बनाई किस को इस बारे जानकारी नहीं है।

 

 

 

 

ये भी पढ़ें: चंबा विधायक ने किसे अपनी प्राथमिकता दी।

 

पूर्व विधायक ने कहा कि इस सड़क निर्माण कार्य की औपचारिकताएं किस विभाग ने पूरी करवाई इस बारे जब उन्होंने लोक निर्माण, जलशक्ति विभाग, वन विभाग व ब्लॉक से संपर्क किया तो सभी विभाग ने इस काम से अपने हाथ खड़े कर लिए। ऐसे में अब चंबा का विधायक ही बताए कि जिस सड़क का उन्होंने उद्घाटन कर इसे महज 14 दिनों के भीतर बनाने का ढोल पिटा उसके लिए पैसे कहां से खर्च किए गए और किस विभाग ने इसका कार्य किया। यह जानकारी जनता को दे। 

 

 

ये भी पढ़ें: हिमाचल का बजट कब से कब तक यहां पढ़े।

 

 

पवन नैयर ने कहा कि अभी तो वह सभी विभागों पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी व सत्ताधारी नेता गलतफहमी का शिकार न हो कि उन्होंने कोई नहीं देख रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में मेडिकल कॉलेज अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर हल्ला मचाने वाली कांग्रेस अब बीते 10 दिनों से मेडिकल कॉलेज चंबा में बंद पड़ी टैस्ट प्रक्रिया को लेकर क्यों खामोश है। 

 

चंबा कांग्रेस MLA बताए 14 दिनों में किसने सड़क बनाई

हस्ताक्षर अभियान में भाग लेते bjp प्रदेश सचिव जय सिंह

 

ये भी पढ़ें: चंबा में नशीली दवाइयां का जखीरा पकड़ा।

 

उन्होंने कहा कि बीते दिनों एक कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी ने ही खुद को आग लगाने का प्रयास किया। उन्होंने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह पहली बार देखने को मिला है कि सत्ता में आने वाली पार्टी का पदाधिकारी ही बेरोजगार होने पर खुद को आग लगाने के लिए मजबूर हो रहा है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी अपने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के हितों की रक्षा नहीं कर सकती है वह आम लोगों के हितों की रक्षा करने में सफल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सत्ता हासिल करने के लिए हिमाचल के लोगों वासियों को 10 गारंटी देने वाली पार्टी अब तक एक भी गारंटी पूरी नहीं कर पाई है। 

 

ये भी पढ़ें: चंबा के लोगों के किस बात को लेकर गुस्सा ?

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *