चंबा विधायक बोले: हिमाचल सरकार की प्राथमिकता सड़क निर्माण 6 माह में यह सड़क बनेगी

चंबा, ( विनोद ): चंबा विधायक बोले हिमाचल सरकार की प्राथमिकता में सड़क निर्माण कार्य शामिल है। इसी के चलते हिमाचल में सड़कों के निर्माण कार्य को तेज गति देने के मुख्यमंत्री ने आदेश जारी किए है। 37.78 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाली कलौता से कोनी-की-बेही मोटर योग्य सड़क के निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान चंबा विधायक ने यह कहा।

 

 

ये भी पढ़ें: नशे की खेप लेकर जा रहा चंबा का व्यक्ति धरा।

 

उन्होंने कहा कि सड़क का निर्माण कार्य जल्द शुरू कर 6 माह के भीतर पूर्ण कर आम जनता को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण से ग्राम पंचायत कलोता से कोनी की बही के लगभग 10 गांवों को सीधा लाभ होगा।  नैय्यर ने कहा कि चंबा विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है और विधानसभा क्षेत्र में बिजली, स्वच्छ पेयजल, स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क और सिंचाई सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग और मांगों को ध्यान में रखकर क्षेत्र का योजनात्मक विकास करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार लोगों के विश्वास और भावनाओं को ध्यान में रखकर ही योजनाओं का क्रियान्वयन करेगी, ताकि लोगों को अधिक से अधिक लाभ प्राप्त हो सकें। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को विकास के सभी मानकों पर सर्वोच्च स्तर पर स्थापित करना ही वर्तमान प्रदेश सरकार का लक्ष्य है।

 

ये भी पढ़ें: पंजाब का यह व्यक्ति चरस सहित धरा।

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के सशक्त नेतृत्व में प्रदेश सरकार इस दिशा में तीव्रता के साथ आगे बढ़ रही है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि विभिन्न वर्गों के कल्याण के लिए कार्यान्वित की जा रही योजनाओं से लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर विधानसभा क्षेत्र में राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूल खोलने जा रही है। इन स्कूलों में विद्यार्थियों को बेहतरीन शैक्षणिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

 

 

ये भी पढ़ें: रिश्वत लेते अधिकारी रंगे हाथों धरा।

 

इसके उपरांत नीरज नैय्यर ने लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकांश का मौके पर ही निपटारा कर दिया शेष समस्याओं के समाधान के लिये सम्बंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर विधायक की धर्मपत्नी भारती नैय्यर, अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चंबा करतार सिंह ठाकुर, महासचिव भानू प्रताप जसरोटिया, दीपक कुमार, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जीत सिंह ठाकुर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

 

हिमाचल व जिला चंबा की प्रमुख समाचारों को देखने के लिए इसे क्लीक करें।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *