चंबा में प्रतिबन्धित नशीली दवाइयां पकड़ी, 140 टेबलेट बरामद, आरोपी चुराह का रहने वाला

चंबा, ( विनोद ): चंबा में भारी मात्रा में प्रतिबन्धित नशीली दवाइयां पकड़ी गई है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 140 टेबलेट पकड़ी। पुलिस थाना चंबा में आरोपी के खिलाफ ndps की धारा 22 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की पुष्टि जिला पुलिस प्रवक्ता एवं एसडीपीओ चंबा अजय कपूर ने की। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले से जुड़ी अन्य जानकारी हासिल करने में जुट गई है।

 

चंबा में प्रतिबन्धित नशीली दवाइयां पकड़ी, 140 टेबलेट बरामद, आरोपी चुराह का रहने वाला

प्रतिबन्धित नशीली दवाइयां बेचने वाला पुलिस गिरफ्त में

जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 10 बजे चंबा पुलिस का siu टीम ने बालू के पास पठानकोट-चंबा-भरमौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर नाकाबंद की हुई थी। बालू-सरोल चौक की तरफ से एक व्यक्ति पुराने बालू पुल से nh की तरफ पैदल हाथ में थैला लिए चला आया। जैसे ही पुलिस के एसआईयू सैल पर उसकी नजर पड़ी तो वह घबरा गया और उसने वहां से भागने का प्रयास किया। मौके पर मुस्तैदी पुलिस दल ने उसकी संदिग्ध हरकतों को भांपते हुए उसे तुरंत दबोच लिया।

 

 

ये भी पढ़ें: चंबा में दो युवक चरस ले जाते धरे।

 

आरोपी के हाथ में मौजूद बेग को कब्जे में लेकर पुलिस ने तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को 140 टेबलेट बरामद हुई जिसमें 100 mg की ट्रामाडोल की 20 गोलियां, प्रेगाबलीन मिथाइलकोबालामिन की 90, स्पासमोनिल की 30 टेबलेट बरामद की। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान 30 वर्षीय हसनदीन पुत्र शैया निवासी ग्राम पंचायत सेरी डाकघर जसौरगढ़ तहसील चुराह के रूप में की गई।

 

 

ये भी पढ़ें: चंबा का युवक चरस सहित गिरफ्तार।

 

पुलिस ने प्रतिबन्धित नशीली दवाइयां अपने कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना चंबा में एनडीपीएस एक्ट की धारा 22 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया। कपूर ने बताया कि आरोपी को रविवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। चंबा पुलिस के हाथ नशे की बड़ी खेप लगी है। लोगों का कहना है कि हाल ही में एक ऐसा ही मामला दर्ज हुआ था। एक के बाद एक ऐसा मामला दर्ज होने से यह आभास होता है कि जिला चंबा में नशे का कारोबार बड़े पैमाने पर फैला हुआ है।

 

ये भी पढ़ें: चंबा सदर विधायक ने किसे अपनी प्राथमिकता बनाया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *