जिला चंबा टूरिस्ट हब बनेगा, चंबा विधायक नीरज नैयर बोले हिमाचल सरकार के इस निर्णय का मिलेगा लाभ

चंबा,( विनोद ): जिला चंबा टूरिस्ट हब बनेगा क्योंकि हिमाचल की सुक्खू सरकार ने हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा देने का फैसला लिया है और सरकार के इस निर्णय का सबसे अधिक लाभ जिला चंबा होगा। चंबा विधायक नीरज नैयर ने बुधवार को अपने चुनाव क्षेत्र की ग्राम पंचायत खजियार के दौर पर स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

 

विधायक ने कहा कि जिला चंबा को प्रकृति ने बेहद खूबसूरत बनाया है लेकिन अभी तक इसका पर्यटन की दृष्टि से दोहन नहीं किया गया। चंबा सदर ने कहा कि जिला चंबा हिमाचल का एकलौता जिला में जिसके पास खजियार के रूप में मिनी स्विट्जरलैंड है। यही नहीं जिला चंबा में कई ऐसे अनछुए स्थान है जिन्हें पर्यटन मानचित्र पर लाना जरूरी है।

उन्होंने चुनाव में मिली अपनी जीत का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस मौके पर स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुनते हुए विधायक ने उनके निवारण की दिशा में प्रभावी कदम उठाने का आश्वासन दिया। उन्होंने बुधवार को ग्राम पंचायत मंगला, टपूण, रठियारखज्जियार, औडा और द्रमण का दौरा किया।

 

ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार के इन आदेशों से राहत।

 

इस मौके पर भारती नैयर, नीरज नैयर की बेटी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष चंबा करतार ठाकुर सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं सहित पंचायतों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

 

ये भी पढ़ें: भरमौर के इस कांग्रेसी नेता ने cm से यह मांग की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *