हिमाचल के चंबा में कार दुर्घटना,एक की जान गई 2 युुवक घायल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

चंबा, हिमाचल के चंबा में कार दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई तो कार सवार 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मृत का शव कब्जे में लिया तो वहीं सदर पुलिस थाना में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कार दुर्घटना की पुष्टि एसपी चंबा अभिषेक यादव ने की।

 

जानकारी के अनुसार रविवार को चंबा-चकूल वाया राजनगर मार्ग होकर जा रहे थे। कार साल नाला के पास पहुंची तो अचानक से अनियन्त्रित हो गई। इससे पहले की कार चालक गाड़ी पर नियन्त्रण पाने में सफल हो पाता गाड़ी सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। इस कार दुर्घटना के समय कार पर तीन युवक सवार थे। जिसमें से एक युवक की मौत हो गई जबकि अन्य दो घायल हुए।

 

 

ये भी पढ़ें: चुराह के इस बेटे ने पूरे जिला का नाम रोशन किया।

 

बताया जाता है कि जैसे ही गाड़ी के गिरने बारे स्थानीय लोगों को पता चला तो वे तुरंत दुर्घटना स्थल पहुंचे तो साथ ही पुलिस को कार हादसा बारे सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस भी दुर्घटना स्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से कार में सवार तीनों युवकों को सड़क पर पहुंचा और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डयूटी पर तैनात चिकित्सक ने कार सवार राहुल ठाकुर (18) पुत्र अंबिका जम्वाल निवासी गांव चकलू को मृत घोषित कर दिया। घायल युवकों की पहचान रोहित कुमार पुत्र गोविंंद निवासी गांव साल और अनिल कुमार पुत्र सुरेंद्र निवासी गांव साल के रूप में हुई।

 

ये भी पढ़ें: मंत्री बनने के बाद पहली बार चंबा जिला के दौरे पर आ रहे।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *