डल्हौजी में दुकान से चिट्टा बरामद का मामला दर्ज, 3 आरोपी धरे, गुप्त सूचना पर कार्रवाई की

चंबा, ( विनोद ): डल्हौजी में दुकान से चिट्टा बरामद का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले में 3 लोग धरे जिन्हें अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी पुलिस रिमांड पर भेजे। गुप्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार पुलिस के एसआईयू यूनिट चंबा को गुप्त सूचना मिली की बनीखेत के पद्धर बाजार मौजूद एक रेडीमेड की दुकान करने वाला चिट्टा बेच रहा है। पुलिस दल ने गुप्त सूचना पर गंभीरता दिखाते हुए उक्त बाजार की रैकी की और शक के आधार पर बाजार में मौजूद रेडिमेड गारमेंट्स की एक दुकान पर दबिश दी।

 

ये भी पढ़ें: डल्हौजी में सरकार के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान।

 

तलाशी करने पर पुलिस को 4.87 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने मामले पर कार्यवाही अमल में लाते हुए 3 लोगों के खिलाफ डलहौजी थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कार्यवाही में आरोपियों की पहचान विनय कुमार पुत्र लभ्भु देसराज निवासी मोहल्ला धोबी वार्ड नंबर 4 बनीखेत, गौतम मल्होत्रा पुव्न्न् राजेश कुमार निवासी मोहल्ला धोबी वार्ड नंबर 4 नरेंद्र सिंह पुत्र यशपाल सिंह निवासी गांव बनीखेत तहसील डलहौजी के रूप में की गई।

 

 

ये भी पढ़ें: चंबा में युवक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत।

 

गौरतलब है कि जिला चंबा में नशे का जाल फैलता जा रहा है जिसे तोड़ने के लिए पुलिस ने नशे के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ रखा है। इसी के चलते पुलिस को लगभग हर दिन नशे के सौदागरों को पकड़ने में सफलता प्राप्त हो रही है। पुलिस की मुस्तैदी के चलते जिला चंबा में नशे का कारोबार करने वाले सलाखों के पीछे पहुंच रहे हैं।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *