भटियात में ढांक से गिरकर 1 युवक की मौत, घर से इस काम को निकला था रास्ते में मौत मिली

घर से इस काम के लिए निकला था वापिस नहीं लौटा

चंबा, ( विनोद ): जिला चंबा के भटियात में ढांक से गिरकर 1 युवक की मौत होने की घटना घटी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर चुवाड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अभिषेक यादव ने की।

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को क्षितिज पुत्र अजय कुमार निवासी गांव कलहेतर डाकघर गाहर तहसील भटियात अपने घर से कुछ दूरी पर मौजूद जंगल में चारा लेने के लिए गया। देर शाम तक वह घर नहीं लौटा जिस वजह से घरवालों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

 

ये भी पढ़ें: जिला में यहां गिरी कार एक की गई जान।

 

बुधवार की सुबह को घर वालों ने जंगल का रुख किया तो सुबह करीब 10 बजे क्षितिज का शव जंगल में मौजूद एक ढांक से करीब 300 फीट नीचे पड़ा हुआ पाया। घरवालों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया  जिसके चलते पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर चुवाड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।
 ये भी पढ़े: जिला चंबा में युवक नशीली दवा सहित पकड़ा।

 

 

घर वालों ने क्षितिज की मौत को लेकर किसी प्रकार का संदेह नहीं जताया जिसके चलते यह अनुमान लगाया गया कि क्षितिज की ढांक से नीचे गिरने की वजह से मौत हुई। पुलिस ने घरवालों के ब्यान पर सीआरपीसी की धरा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *