डल्हौजी में दम घुटने से पर्यटक की मौत, 1 अचेत अवस्था में मिला, पंजाब से बर्फ देखने आए थे

चंबा, ( विनोद ): डल्हौजी में दम घुटने से पर्यटक की मौत हो गई जबकि दूसरे साथी को अचेत अवस्था में सीविल अस्प्ताल डल्हौजी पहुंचाया गया जहां उसका उपचार किया गया। डल्हौजी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद प्रभावित परिवार को सौंप मामला दर्ज किया।

 

 

जानकारी के अनुसार पंजाब के जालंधर शहर से डल्हौजी में गिरी बर्फ को देखने की चाहत में तीन पर्यटक आए। डल्हौजी के एक होटल में उन्होंने रात गुजारने के लिए कमरा लिया। एक कमरे में दो लोग सोए थे और रात को अधिक ठंड होने की वजह से राहत पाने के लिए कोयले की अंगीठी को अपने कमरे के भीतर ले गए।

 

 

ये भी पढ़ें: सलूणी के प्रधान इस दिन विरोध प्रदर्शन करेंगे।

 

सुबह जब होटल के कर्मियों ने चैक आऊट समय तक कमरा खुला नहीं पाया तो उन्होंने कमरे को खुलवाने का प्रयास किया लेकिन कमरे के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। शंका होने पर होटल प्रबंधन ने जब किसी तरह से कमरे को खोला तो देखा कि दो पर्यटक अचेत अवस्था में पड़े हुए थे।

 

 

 

ये भी पढ़ें: चंबा में यहां गिर सकते हैं हिमखंड !

 

दोनों पर्यटकों को सिविल अस्पताल डल्हौजी पहुंचाया गया जहां हरमिंदर पाल सिंह निवासी अजीत नगर जालंधर पंजाब को मृत घोषित किया गया जबकि अचेत अवस्था में सरबजीत सिंह को उपचार के लिए भर्ती किया गया। घटनी की सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच प्रक्रिया को अंजाम दिया।  पुलिस ने बताया कि सैलानी की कोयला गैस लगने से मौत हुई है।

 

ये भी पढ़ें: नौकरी चाहिए तो यहां आइए। 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *