सलूणी के छात्र ने किया ऐसा काम, पुलिस सहित हर कोई हैरान

सलूणी, ( दिनेश ): सलूणी के छात्र ने किया ऐसा काम जिस कारण उसकी हर तरफ सराहना हो रही है। जिस किसी को भी उक्त छात्र द्वारा किए गए कार्य के बारे में पता चल रहा है वह खुद को उसकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहा है।

 

जानकारी के अनुसार जमा-एक कक्षा का छात्र प्रमोद कुमार पुत्र हरीश निवासी गांव धनुन तहसील सलूणी विद्यालय से छुट्टी होने के उपरांत जब अपने घर को पैदल जा रहा था तो बीच रास्ते में पढ़ा हुआ एक बैंक चेक बुक नगद राशि मिली। प्रमोद ने अपने स्तर पर चेक व नगद राशि के मालिक का पता लगाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिलने पर व बैंक चेक व नगद राशि लेकर पुलिस चौकी सलूणी पहुंचा।

 

प्रमोद कुमार ने इस नकद राशि व बैंक चेक मिलने वाले पुलिस चौकी सलूणी के प्रभारी नरेश कुमार को जानकारी दी जिसके चलते पुलिस ने नकद राशि व बैंक चेक को प्राप्त करते हुए प्रमोद के इस कार्य की सराहना की। पुलिस चौकी सलूणी प्रभारी नरेश कुमार ने कहां की पुलिस इस राशि के मालिक का पता लगा रही है और पता चलते ही उसे यह राशि सौंप दी जाएगी।

 

ये भी पढ़ेः जिला चंबा में चिटृे के साथ युवक पकड़ा।

 

उन्होंने कहा कि छात्र प्रमोद कुमार के इस कार्य ने इमानदारी की मिसाल पेश की है और आज की युवा पीढ़ी में इस प्रकार के जज्बे का होना बेहद जरूरी है क्योंकि किसी भी देश का उज्जवल भविष्य उसकी युवा पीढ़ी पर निर्भर करता है और जब यह पीढ़ी ईमानदार हो तो देश व प्रदेश के विकास में ऐसी पीढ़ी का योगदान बेहद महत्वपूर्ण रहता है। लोगों ने भी प्रमोद के इस कार्य की खूब सराहना की।

 

ये भी पढ़ेः जिला चंबा में साढ़े तीन किलो चरस पकड़ी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *