लगातार दूसरी बार मदन रावत जिला चंबा बार एसोसिएशन अध्यक्ष बने, गौरव शर्मा महासचिव चुने गए

जिला बार एसोसिएशन चंबा चुनाव

जिला बार एसोसिएशन चंबा चुनाव में कड़ा मुकाबला देखने को मिला। अध्यक्ष व महासचिव पद पर मदन रावत व गौरव शर्मा ने जीत दर्ज की। जिला न्यायालय परिसर चंबा में यह चुनावी प्रक्रिया आयोजित हुई।

चंबा, ( विनोद ): जिला बार एसोसिएशन चंबा का शनिवार को चुनाव(Election) हुआ। चुनाव प्रक्रिया को गठित चुनाव कमेटी की अध्यक्षता में अंजाम दिया गया। इस चुनाव कमेटी में वरिष्ठ अधिवक्ता दिवेंद्र सिंह, किरन चौणा, अशोक ठाकुर, जय सिंह, विनीत गुप्ता, ओपी भारद्वाज व लतीफ मोहम्मद शामिल रहे।

बार एसोसिएशन अध्यक्ष व महासचिव पद के लिए दो-दो नामांकन चुनाव कमेटी को प्राप्त हुए। किसी एक नाम पर आम सहमति नहीं बनने पर मतदान प्रक्रिया को अंजाम देने का निर्णय लिया गया। अध्यक्ष पद के लिए मदन रावत व टी.सी.शर्मा व महासचिव पद के लिए गौरव शर्मा व नवीन ठाकुर के बीच मुकाबला हुआ।

ये भी पढ़ें: चंबा में वाहन गिरा, एक की जान गई।

आयोजित मतदान प्रक्रिया में मदन रावत के पक्ष में 91 तो टी.सी. शर्मा के पक्ष में 36 वोट पड़े। परिणामस्वरूप मदन रावत 55 मतों से जीत हासिल कर लगातार दूसरी बार तथा बार एसोसिएशन के तीसरी बार अध्यक्ष बने। महासचिव पद के लिए गौरव शर्मा और नवीन ठाकुर के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। गौरव शर्मा के पक्ष में 68 व नवीन ठाकुर के पक्ष में 58 मत पड़े। इस तरह से गौरव शर्मा ने 10 मतों से यह पद अपने नाम कर लिया।

जिला बार एसोसिएशन चंबा चुनाव

चुनाव के उपरांत जिला न्यायालय परिसर में अधिवक्ता खुशी जताते हुए।

ये भी पढ़ें: सलूणी कॉलेज का एनएसएस शिविर समाप्त।

एसोसिएशन के प्रवक्ता कपिल भूषण ने यह जानकारी देते हुए बताया कि नई कार्यकारिणी का विस्तार अगले कुछ दिनों में किया जाएगा। फिलहाल प्रेस सचिव पद का जिम्मा संजीव शर्मा व प्रवक्ता का जिम्मा कपिल शर्मा को सौंपा गया। कपिल भूषण ने बताया कि यह चुनाव शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न हुए और नई कार्यकारिणी का कार्यकाल एक वर्ष का होगा। जल्द ही एसोसिएशन की बैठक में कार्यकारिणी का विस्तार करने का निर्णय लिया गया।

ये भी पढ़ें: चंबा में नशा तस्करी करते पकड़ा।

Related Posts