डल्हौजी पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा का गर्मजोशी के साथ स्वागत

विकसित भारत संकल्प यात्रा डल्हौजी पहुंची जहां डल्हौजी विधायक डी.एस.ठाकुर व पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके माध्यम से मोदी सरकार की योजनाएं गिनवाई गई।

 

सलूणी, ( दिनेश ): डल्हौजी mla डी.एस.ठाकुर की अगुवाई में बुधवार को भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा विधानसभा क्षेत्र की खड़जौता व भड़ेला पंचायत पहुंची। इस मौके पर मौजूद भाजपा पार्टी पदाधिकारियों, पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

 

भडेला पंचायत में आयोजित कार्यक्रम विधायक डी.एस.ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों क़ो इसके माध्यम से जनजन तक पहुंचाया जाएगा। ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनहित में तमाम तरह की योजनाएं चला रखी हैं।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा का यह स्कूल नियमित अध्यापक को तरस रहा।

 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पेयजल योजना, उज्जवला योजना से लोगों को लाभ पहुंचाया तो गरीब परिवारों को मुफ्त अनाज उपलब्ध करवाने की योजना चलाई। इस दौरान मोबाइल मेडिकल यूनिट जीवनधारा के तहत मेडिकल केम्प भी लगाया गया। जिसमें स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कई मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की। इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों, कई विभागों के कर्मचारियों सहित सेंकड़ों की संख्या में क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

 

ये भी पढ़ें: गर्भवती महिला की मौत, लोग अचंभित।