जिला चंबा के हड़सर में युवक की ढांक से गिरकर मौत,पुलिस ने कार्रवाई अमल में लाई

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के हड़सर में युवक की ढांक से गिरकर मौत होने से यह हादसा एक परिवार को गहरे जख्म दे गया। किसी ने सोचा भी नहीं था कि इस तरह से विशाल का रास्ते में मौत इंतजार कर रही है।

चंबा, ( विनोद ): जिला चंबा के उपमंडल भरमौर के हड़सर में युवक की ढांक से गिरकर मौत हो गई। लोगों ने तुरंत युवक का ढांक से बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल भरमौर पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर शव कब्जे में लिया। पेास्टमार्टम करवाने के पश्चात शव उसके परिजनों को सौंप दिया। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अभिषेक यादव ने की।

 

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर भरमौर अस्पताल भरमौर में पोस्टमार्टम प्रक्रिया को अंजाम दिलाने के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अभिषेक यादव ने की। जानकारी के अनुसार वीरवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे हड़सर मार्ग पर जलधारा मंदिर के पास एक 22 वर्षीय युवक पांव फिसलने के चलते गहरी खाई में जा गिरी।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा में पिकअप गिरी, 2 लोगों की जान गई।

 

इस दुर्घटना में उसे गहरी चोटें आई जिस वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल भरमौर लाया गया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान विशाल कुमार पुत्र रतन चंद निवासी गांव कुगती तहसील भरमौर के रूप में की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने सिविल अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई।

 

ये भी पढ़ें: जिला चंबा के कार गिरी, 1 की मौत 2 घायल।