ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चंबा ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहा इसलिए गैस सिलेंडर दरों में कमी की

चंबा, ( विनोद ): चंबा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चंबा ने गैस दरों में कमी पर बीजेपी पर साधा निशाना और इसे भाजपा का प्रपंच बताया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष करतार ठाकुर ने कहा कि गैस सिलेंडर दरों में 200 प्रतिशत बढ़ोतरी करने के बाद महज 20 प्रतिशत दाम कम कर केंद्र की मोदी सरकार देश की गृहणियों को छलने की मशा पाले हुए है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को महज चंद माह बाकी शेष बचे है। ऐसे में अपनी चुनावी नाव को डूबता जान भाजपा ने गैस सिलेंडर दरों में कमी की।

 

उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के समय वर्ष 2014 तक सिलेंडर का मूल्य मात्र 400 रुपये था। उन्होंने कहा कि अगर पीएम में दम है तो वो अन्य वस्तुओं की तरह पेट्रोल, डीजल और गैस को जीएसटी के दायरे में लाकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि हिमाचल बाढ़ त्रासदी के कारण हिमाचल विकट स्थिति से गुजर रहा है, लेकिन भाजपा नेता इस समय भी राजनीतिक रोटियां सेकने में व्यस्त है।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राहत व पुनर्वास के काम मे अपने मंत्रिमंडल सहित महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। इसके लिए विश्व बैंक द्वारा भी उनकी प्रशंसा की गई है। प्राकृतिक आपदा के समय राज्य को केंद्र सरकार द्वारा विशेष राहत पैकेज देना चाहिए व इसके लिए भाजपा नेताओं को भी प्रदेश सरकार का साथ देना चाहिए।

 

ये भी पढ़ें: बीजेपी ने कांग्रेस को यह चुनौती दी।

 

उन्होंने कहा कि अब देश की जनता सब समझती है। पिछले 9 वर्षों में जनता काफी अनुभवी हो चुकी है। अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता भाजपा के खिलाफ मतदान करने रूप में अपना जवाब देगी।

 

ये भी पढ़ें: चंबा में इनकी याद में लगेगा रक्तदान शिविर।