डल्हौजी में “मेरी माटी मेरा देश का” डल्हौजी MLA की अगुवाई में आयोजन हुआ

सलूणी,( दिनेश ): प्रधानमंत्री आह्वान पर डल्हौजी में मेरी माटी मेरा देश, मिट्टी को नमन, वीरों को वंदन अभियान का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को डल्हौजी विधायक डीएस ठाकुर की अगुवाई में अंजाम दिया गया। डल्हौजी भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

इस अवसर पर डल्हौजी विधायक डीसी ठाकुर ने इस कार्यक्रम बारे जानकारी देते हुए बताया कि देश के यसस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशभर में राष्ट्र एकता का अलख जगा के लिए इस कार्यक्रम को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके तहत डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कंगेड़ में इसका आयोजन किया गया।

 

कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया गया तो साथ ही कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामवासियों को पंच प्रण की शपथ दिलाई। इस अवसर पर भारत माता की रक्षा करने वाले वीर शहीद सैनिकों के परिवारों का सम्मान किया।

 

ये भी पढ़ें: दुकान में बेच रहा था शराब, दबोचा गया।

 

इसके अलावार ग्राम वासियों के साथ मिलकर वृक्षारोपण किया। देश की माटी को समर्पित “मेरी माटी, मेरा देश” अभियान सिर्फ एक अभियान नहीं है बल्कि एक ‘अमृत कलश यात्रा’ है। इस अवसर पर भाजपा जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष बालम सिंह ठाकुर सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

 

ये भी पढ़ें: चुराह की बेटी बड़े-बड़ों को देगी पटखनी।