चंबा के चमीणू में गुज्जर समुदाय की आम सभा में नई कार्यकारणी गठित, ये बने पदाधिकारी

चंबा, ( रेखा शर्मा ): चंबा में गुज्जर समुदाय की आम बैठक आयोजित हुई जिसमें गुज्जर समाज कल्याण सभा चंबा की नई कार्यकारिणी का आम बैठक कर गठन किया। वीरवार को चमीणू में आयोजित इस आम सभा की बैठक की अध्यक्षता शेर मुहम्मद ने की।

 

बैठक में सर्व सम्मति से सभा का अध्यक्ष गुलाम रसूल गामा को बनाया गया तो महासचिव पद का जिम्मा समाऊन को सौंपा गया। मौके पर गुज्जर समाज कल्याण सभा की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। सभा के प्रेस सचिव रोशन ने बताया कि सहसचिव गागला के लतीफ, प्रोथा के सैफअली, जड़ेरा से लालसेन, प्लयूर के आवास को चुना गया।

 

ये भी पढ़ें: अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ ने यह कड़ा कदम उठाया।

 

उपाध्यक्ष इस्माइल, हाशम, हाजी नूरदीन, इब्राहीम, शेर मुहम्मद, हाजी फतेह मुहम्मद, मुख्य सलाहकार गुलजार अहमद व सलाहकार हाजी इब्राहीम, लालू व लियाकत खान को बनाया गया। मुख्य प्रवक्ता कासमदीन व जान मोहम्मद व अब्दूला को तथा कोषाध्यक्ष पद का जिम्मा सावर प्ल्यूर को सौंपा गया।

 

Appreciate चंबा में गुज्जर समुदाय की बैठक, कार्यकारिणी बनी

नई कार्यकारिणी सामूहिक चित्र में

 

ये भी पढ़ें: चंबा में टिप्पर गिरा, दो की मौत एक घायल।

 

प्रेस सचिव रोशन को तथा कानूनी सलाहकार के पद पर अधिवक्ता मुहम्मद अब्बास को चुना गया। रोशन ने बताया कि शीघ्र ही गुज्जर समाज कल्याण सभा जल्द ही जिला के विभिन्न क्षेत्र का दौरा कर वहां रहने वाले गुज्जर समुदाय के लोगों की समस्याओं से रूबरू होगी और एक रिपोर्ट तैयार कर सरकार के समक्ष रखेगी ताकि इस वर्ग की समस्याओं को निवारण करने की दिशा में सरकार प्रभावी कदम उठा सके।

 

ये भी पढ़ें: चंबा के भरमौर उपमंडल में कार नदी में गिरी।