ब्लैक स्पॉट की सही जानकारी जुटाने को नई पहल को अंजाम देंगे hrtc निदेशक सुरजीत भरमौरी

चंबा, ( विनोद ): ब्लैक स्पॉट की सही जानकारी हासिल करने को एचआरटीसी के चालकों-परिचालकों के साथ बैठक की जाएगी ताकि सही जानकारी हासिल कर जिला प्रशासन व लोक निर्माण विभाग के समक्ष रखा जा सके। हिमाचल पथ परिवहन निगम के नवनियुक्त निदेशक व हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुरजीत भरमौरी ने चंबा में पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

 

एचआरटीसी निदेशक ने कहा कि जल्द ही वह जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र भरमौर व पांगी का दौरा कर वहां की परिवहन सेवाओं को लेकर स्थानीय लोगों व निगम के स्टाफ के साथ बैठक करेंगे। भरमौरी ने कहा कि वर्तमान में जिला चंबा में 178 निगम के बस रूट है। चंबा डिपो के पास 169 बसें मौजूद हैं जिसमें से 42 ऐसी बसें हैं जिनकी बुक वैल्यू शुन्य है।

 

ये भी पढ़ें: चंबा नया इतिहास रचेगा, 1100 km की दूरी तय होगी।

 

यहीं नहीं 21 ऐसी बसें हैं जो कि 9 वर्ष पुरानी हैं तो 8 बसें खराब हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने जिला चंबा के साथ पक्षपात किया जिस वजह से निगम के चंबा डिपो की यह हालत हो गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू, उपमुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री मुकेश अग्निहोत्री सहित पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (कैबिनेट रैंक) रघुवीर सिंह बाली का आभार प्रकट किया। 

 

ये भी पढ़ें: भाजपा ने हिमाचल को कर्ज तले दबाया।

 

सुरजीत भरमौरी ने कहा उपराेक्त नेताओं ने मुझ पर जो विश्वास जताया गया है उस पर वह खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल पथ परिवहन निगम से संबंधित जिला चंबा की समस्याओं को समय-समय पर सरकार के समक्ष रख कर उनका समाधान करवाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने महज 6 माह के भीतर जिस तरह से आम व्यक्ति व जनमानस से जुड़ी योजनाओं को प्रमुखता दी है उसे देखकर विपक्ष भी पूरी तरह से अचेत अवस्था में है।

 

ये भी पढ़ें: चंबा की बेटी राष्ट्रीय स्तर पर छाई।