चंबा में 30 प्रतिबन्धित नशीली टेबलेट संग युवक धरा, ndps act के तहत मामला दर्ज

चंबा,( विनोद ): चंबा में 30 प्रतिबन्धित नशीली टेबलेट के साथ युवक धरा गया। पूछताछ करने पर आरोपी चंबा का रहने वाला निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना चंबा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अभिषेक यादव ने की।

 

 

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर पुलिस को पुलिस के एसआईयू सैल ने पठानकोट-भरमौर NH मार्ग पर बारगाह से नये बस अड्डे को जाने वाले मार्ग पर नाका लगाया हुआ था। पुलिस दल जब मौके पर मुस्तैद था तो एक युवक पैदल बारगाह की तरफ से नया बस अड्डा चंबा की तरफ पैदल जा रहा था। जैसे ही उसने अपने सामने पुलिस टीम को पाया तो अपनी पेंट की जेब से टेबलेट निकाल कर सड़क किनारे फेंक कर मौके से भागने का प्रयास किया।

 

 

ये भी पढ़ें: रिश्वत आरोपी पर विजिलेंस का शिकंजा कसा।

 

 

सतर्क पुलिस टीम ने इस संदिग्ध हरकत को देखते हुए तुरंत आरोपी को धर दबौचा। उसके द्वारा सड़क किनारे फेंकी दवाइयों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच की तो 30 टेबलेट बरामद हुई। जिसमें 20 पेरासिटामोल व 10 ट्रामाडोल टेबलेट ( tramadol tablets ) पाई गई। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान 36 वर्षीय हेमराज पुत्र शक्ति प्रसाद निवासी सेई डाकघर बरौर तहसील व जिला चंबा के रूप में बताई। पुलिस सदर थाना चंबा में आरोपी के खिलाफ ndps act के तहत मामला दर्ज किया गया।

 

 

ये भी पढ़ें: चंबा शहर का युवक नशीली दवाइयों के साथ पकड़ा।