भाजपा ने मंडल सोशल मीडिया संयोजकों की तैनाती की

जिला चंबा सोशल मीडिया संयोजिका नितिमा नीरू ने सूची जारी की

चंबा, (विनोद): चंद माह बाद प्रदेश के विधानसभा चुनाव होने वाले है इस बात को मद्देनजर रखते हुए  भाजपा ने मंडल सोशल मीडिया संयोजकों की तैनाती कर दी है। यह टीम पार्टी के प्रचार प्रसार कैंपेन को रफ्तार देने का काम करेगी।

 

हाल ही में भाजपा ने जिला चंबा सोशल मीडिया संयोजिका पद का पूर्व जिला परिषद सदस्य नितिमा नीरू को कार्यभार सौंपा था। पार्टी के आदेशों पर जिला चंबा भाजपा सोशल मीडिया संयोजिका नितिमा नीरू ने जिला चंबा के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के मंडल सोशल मीडिया संयोजकों के नामों की घोषणा कर दी है। नितिमा नीरू ने इस बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी सार्वजनिक की है।
उन्होंने कहा है कि भाजपा के पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, संगठन महामंत्री पवन राणा, संसदीय संगठन मंत्री राजपाल, प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक पुनीत शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर नागपाल, कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के सोशल मीडिया प्रभारी राजेश व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय शर्मा से विस्तृत चर्चा के बाद भारतीय जनता पार्टी चंबा सोशल मीडिया विभाग के 6 मंडलों के मंडल संयोजकों व सह संयोजकों की नियुक्ति की गई है।

इस सूची में चंबा मंडल सोशल मीडिया संयोजक नीरज कपूर, भरमौर से रोहित कुमार, चुराह से दिलीप सिंह, पांगी से सुरेंद्र कुमार, डल्हौजी से मनीषा ठाकुर व भटियात से रवि कपूर का नाम शामिल है।
मंडल सोशल मीडिया सह संयोजक पद का जिम्मा भरमौर से रविंद्र चौहान, चुराह से नरेंद्र कुमार, डल्हौजी से करण ठाकुर को सौंपा गया है।

नितिमा नीरू का परिचय

गौरतलब है कि नितिमा नीरू ने वर्ष 2016 में चंबा विधानसभा क्षेत्र के दायरे में आने वाले जिला परिषद वार्ड जडेरा से महज 25 वर्ष की आयु में चुनाव लड़ा था और उसमें जीत हासिल की थी। नितिमा नीरू पेश से अधिवक्ता है। युवा होने के साथ-साथ लोगों में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए भाजपा ने उसे यह महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी है।
ये भी पढ़ें………………
. क्रिसमस व नव वर्ष के लिए डल्हौजी की व्यवस्था को लेकर बैठक।
. जिला चंबा में भाजपा काे चुनावों से पहले एक और झटका।