चंबा का एक युवक 52 ग्राम चरस व नशीली गोलियों के आरोप में गिरफ्तार पुलिस थाना चंबा में मामला दर्ज

चंबा, ( विनोद ): चंबा का एक युवक 52 ग्राम चरस व नशीली गोलियों के आरोप में गिरफ्तार हुआ है। पुलिस थाना चंबा में आरोपी में खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पुलिस अदालत के समक्ष पेश करेगी। मामले की पुष्टि एसपी चंबा अभिषेक यादव ने की।

 

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम करीब 8 बजे एक पुलिस दल जब मिलेनियम गेट के पास मौजूद थी तो पुराने बस अड्डा यानी सपड़ी की तरफ से एक गाड़ी नंबर एचपी 01डी-7775 आई। गाड़ी चालक की जैसे ही सामने मौजूद पुलिस दल पर नजर पड़ी तो युवक ने अपना पार्स गाड़ी से बाहर की तरफ फेंक दिया और वहां से रफूचक्क होने का प्रयास किया।
मुस्तैद पुलिस दल ने युवक की हरकतों को भांपते हुए उसे तुरंत कुछ ही दूरी पर धर लिया। उसके द्वारा फेंक गए पर्स को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को 52 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने युवक की शंका के आधार पर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 22 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर ही उसे हिरासम में लेकर पुलिस थाना चंबा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

 

ये भी पढ़ें: हाउस टैक्स मामले पर नप चंबा का यह बड़ा कदम।

 

एसपी चंबा अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी युवक की पहचान चंबा शहर के मोहल्ला सपड़ी के रहने वाले अतिश महाजन पुत्र रमेश महाजन के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें:  लोक निर्माण विभाग ने करोड़ों का जुर्माना ठोका।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *