चंबा के कांग्रेस नेता का बड़ा ब्यान, केंद्रीय बजट निराशाजनक,ब्रह्मानंद ने BJP को घेरा

चंबा, ( विनोद ): चंबा के कांग्रेस नेता का बड़ा ब्यान आया है जिसमें उन्होंने कहा कि केंद्रीय बजट निराशाजनक है। उन्होंने इसके लिए भाजपा पर राजनैतिक द्वेष से ग्रस्त होने का प्रमाण करार दिया। कांग्रेस नेता ब्रह्मानदं ठाकुर ने कहा कि इस बजट में हिमाचल के लिए कुछ नहीं है। जिसके कारण हिमाचल को निराशा मिली है। 

 

कांग्रेस राजीव गांधी पंचायती राज संगठन हिमाचल के उपाध्यक्ष ने अपने ब्यान में कहा कि बीते दिनों कांग्रेस के हाथों हिमाचल में भाजपा की हार को शायद केंद्र की भाजपा सरकार अपनी तक भूल नहीं पाई है। यही वजह है कि हिमाचल को उसने अपने बजट में कोई जगह नहीं दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर बताते हैं लेकिन बजट में हिमाचल को आर्थिक पैकेज या विशेष पैकेज देने की कोई बात शामिल नहीं है।

 

ये भी पढ़ें: चंबा में फंदा लगाकर जान दी।

 

ठाकुर ने कहा कि अफसोस की बात है कि शिक्षा व स्वास्थ्य मूलभूत सुविधा की सूची में शामिल है लेकिन इनके लिए बजट में बढ़ौतरी करने के उलट कटोती की गई है। यही नहीं देश के विकास व रोजगार मुहैया करवाने वाली मनरेगा योजना के बजट पर भी कैंची चलाने से गुरेज नहीं किया है। 

 

ये भी पढ़ें: चंबा का युवक चरस के साथ पकड़ा।

 

कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्र ने हिमाचल की बजट में अनदेखी की है जिसके चलते कांग्रेस राजीव गांधी पंचायती राज संगठन इस बजट को जनविरोधी व हिमाचल विरोधी करार देता है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार इसका खामियाजा अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। 

 

ये भी पढ़ें: डल्हौजी पुलिस ने भरमौर निवासी को चरस सहित धरा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *