टी-20 क्रिकेट मैच: विवेक भाटिया ने बल्लेबाजी में हाथ दिखाए तो अपूर्व देवगन सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बने

रविवार को शिमला में आईएएस इलेवन और आईपीएस इलेवन के बीच टी-20 क्रिकेट मैच खेला गया। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने विजेता टीम को ट्रॉफी भेंट कर सम्मानित किया। इस मैच में विवेक भाटिया, अपूर्व देवगन ने बेहतर खेल प्रदर्शन किया।

शिमला, ( ब्यूरो ): शिमला में टी-20 क्रिकेट मैच आईएएस इलैवन व आईपीएस इलैवन के बीच खेला गया। आईएएस इलैवन ने आईपीएस इलैवन काे हराया। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला के बिशप काटन स्कूल में मैच का शुभारम्भ किया।

 

मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार प्रदेश द्वारा खेलों को बढ़ावा देने की बात कही। हिमाचल के खिलाड़ियों और एथलीटों की उल्लेखनीय उपलब्धियों पर बल देते हुए सीएम ने कहा कि प्रदेश की युवा प्रतिभाएं राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं। मुख्यमंत्री ने मैच की विजेता टीम आईएएस-इलेवन को ट्राफी से भी सम्मानित किया और पुरस्कार भी वितरित किये।

 

आबिद हुसैन सादिक ने सर्वाधिक 82 रन बनाए तो साथ एक विकेट चटकाया। इसलिए वह मैन-आफ-द-मैच बने। आईपीएस-इलेवन के विवेक चहल  ने उत्कृष्ट 59 रन की पारी खेली जिसके चलते उन्हें सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना गया। आईएएस-इलेवन के अपूर्व देवगन को शानदार गेंदबाजी के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुना गया और ट्राफी से सम्मानित किया।

 

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री बोली कांग्रेस का यह नीतिगत फैसला।

 

आईएएस-इलेवन के लिए सुमित किमटा ने 35 रन बनाए, जबकि विवेक भाटिया ने 32 रन का योगदान दिया। आईपीएस-इलेवन टीम के लिए शालिनी अग्निहोत्री ने 2 महत्वपूर्ण विकेट लिए, जबकि अशोक रतन 47 रनों के साथ आईपीएस-इलेवन के लिए दूसरे शीर्ष स्कोरर रहे, लेकिन 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आईपीएस-इलेवन 167 रन ही बना सकी।

 

ये भी पढ़ें: विधायक ने चुनावी वादा पूरा किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *