सर्दियों में बिजली बंद न हो इसलिए बिजली बोर्ड इस कार्य को अंजाम देने में जुटा

सर्दियों में बिजली बंद न हो इस बात को सुनिश्चित बनाने को बिजली बोर्ड मंडल चंबा ने तैयारियों शुरू कर दी है। बोर्ड इसके लिए समय रहते बिजली लाइन की मरम्मत के कार्य को अंजाम देने जा रहा है। जिस वजह से इस दिन बिजली बंद रहेगी।

चंबा, ( विनोद ): अक्सर सर्दियों में बिजली बंद होने की समस्या पेश आती है जिस कारण जनता परेशान होती है। इसका कारण समय रहते बिजली लाइनों की समय रहते मरम्मत न होने के साथ बिजली उपकरणों का सही रखरखाव न होना होता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए विद्युत मंडल चंबा अभी से तैयारियों में जुट गया है।

मंगलवार की सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बिजली बंद

इसी वजह से मंगलवार यानी 19 दिसंबर की सुबह से शाम तक विद्युत उपमंडल चंबा-2 के दायरे में आने वाले खजियार फीडर के दायरे में आने वाले गांवों की बिजली गुल रहेगी। विद्युत उपमंडल चंबा- 2 के सहायक अभियंता ई.
अजय कुमार ने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक या फिर कार्य समाप्ति तक खजियार फीडर के दायरे में आने वाले गांवों को रोशन करने के लिए बिछाई गई 11 केवी एचटी लाइनों की मरम्मत एवं रखरखाव के कार्य को अंजाम दिया जाएगा।
इन क्षेत्रों की बिजली बंद रहेगी
इस काम को अंजाम देने के लिए जिन क्षेत्रों की बिजली बंद रहेगी उसमें साच, खजियार, गेट, मानकोट, भोंइं, मियाडीगला, बसोधन, मंगला, टपूण, बाड़ी, करुईगला, रठियार, बेधन, बकतपुर, द्रमण, सरोड़ी आदि क्षेत्र आते है। इसमें कुछ क्षेत्र तो बर्फबारी वाले है। ऐसे में यहां के लोगों को बिजली की आंख मिचौली का सामना न करना पड़े सुनिश्चित बनाने को यह कार्य बेहद जरुरी है। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है तो साथ ही यह भी साफ किया कि यह कार्य मौसम के रुख पर निर्भर रहेगा।

Related Posts