स्पोर्ट्स मीट में चंबा विधायक नीरज नैयर ने बड़ी बात कही,लोग हुए हैरान

चंबा के लिंक रोड़ अप्पर पंजोह को 4 करोड़ 38 लाख रुपए से पक्का किया जाएगा। चंबा विधायक ने पजौह स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित स्पोर्ट्स मीट में यह बात अपने संबोधन में कही।

चंबा, ( रेखा शर्मा ): चंबा विधानसभा क्षेत्र के लिंक रोड़ अप्पर पंजौह से लोअर पजौह को पक्का करने के लिए 4 करोड 38 लाख रुपए से मेटलिंग की जाएगी ताकि इन गांवों में रहने वाले लोगों को बेहतर सड़क सुविधा मिल सके। चंबा विधायक नीरज नैयर ने पजौह स्पोर्ट्स क्लब(sports club) द्वारा आयोजित स्पोर्ट्स मीट (sports meet) में मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए अपने संबोधन में यह बात कही।

 

नीरज नैय्यर ने कहा कि चंबा विधान सभा क्षेत्र में सर्वांगीण विकास सुनिश्चित बनाने  के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क नेटवर्क विस्तार, विद्युत आपूर्ति, पेयजल तथा सिंचाई(irrigation) योजनाओं के बेहतर कार्यान्वन के साथ शिक्षा तथा स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार एवं सुदृढ़ीकरण पर बल दिया जा रहा है।

 

उन्होंने यह भी कहा कि ग्राम पंचायत पजौह के साथ लगते  अन्य गांवों को सड़क सुविधा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत पजौह में  लोगों को जल्द डाकघर(post office) सुविधा उपलब्ध होगी। इसके लिए विभाग ने सभी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया है। डाकघर के खुलने से स्थानीय लोगों की काफी समय से चली आ रही मांग को भी पूरा किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें: दो परिवारों के लिए काली दिवाली बनी।

 

नीरज नैय्यर ने स्पोर्ट्स मीट के आयोजन को लेकर पजौह स्पोर्ट्स क्लब की सराहना करते हुए कहा कि ऐसी गतिविधियां युवाओं के शारीरिक दमखम को दुरुस्त रखने के साथ शारीरिक और मानसिक तौर पर भी सशक्त बनाती हैं। विधायक ने क्षेत्र के तीन महिला मंडलों और स्पोर्ट्स क्लब पजौह को 11-11 हजार रुपये की राशि देने की घोषणा की।

 

ये भी पढ़ें: चंबा जिला में रिश्तों का खून, बेटे ने मां की हत्या की।

 

नाग मंदिर के सराय भवन की मरम्मत एवं रखरखाव कार्यों के लिए भी एक लाख रुपये की राशि उपलब्ध करवाने का ऐलान किया। उन्होंने राजकीय उच्च पाठशाला पजौह के खेल मैदान के सुधार के लिए भी आवश्यक राशि देने का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी भेंट कर पुरस्कृत भी किया।

 

ये भी पढ़ें: लोनिवि ने ठेकेदारों पर कसा शिकंजा, यह कड़ा कदम उठाया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *