आरोपियों की तलाश में चंबा पुलिस जुटी

मंगलवार को पुलिस दल उक्त कार्रवाई के लिए उक्त क्षेत्र गया

चंबा, (विनोद): आधी रात को घर में घुस कर नाबालिग लड़की को अगवा करने के मामले पर चंबा पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस की माने तो जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।
जानकारी के अनुसार अगवा हुई लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच प्रक्रिया को तेजी के साथ आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनके क्षेत्र में एक टीम को रवाना किया है।
यह पुलिस दल शाम तक उक्त क्षेत्र में आरोपियों की तलाश में जुटा हुआ था। सदर पुलिस थाना प्रभारी सकिनी कपूर ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले पर प्रभावी कदम उठाते हुए मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि लड़की मिलने पर इस मामले में कोई नया मोड़ आता है तो उसके तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि चंबा पुलिस लोगों की सुरक्षा के तहत हमेशा सक्रिय है। उधर इस मामले के सामने आने के बाद जिला चंबा में बढ़ रहें अपराध को लेकर लोग चिंता जताने लगे है।

 

ध्यान योग्य है कि चंबा उपमंडल के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत में 18 दिसंबर को करीब एक दर्जन लोग आधी रात को एक घर में घुसकर नाबालिग लड़की को अगवा करके ले गए। इस बारे में सोमवार को पुलिस थाना चंबा में प्रभावित परिवार ने शिकायत दर्ज करवाई जिस पर सदर पुलिस थाना चंबा की टीम मंगलवार को उक्त क्षेत्र गई हुई है।
ये भी पढ़ें………..
. जिला चंबा का युवक चिट्टे की खेप के साथ धरा गया।
. बिजली के खंभे से गिरकर मौत।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *