मुझे Congress पार्टी की टिकट के ऑफर आ रहें

भाजपा विधायक ने जिला चंबा के पूर्व मंत्री को भी आड़े हाथों लिया

चंबा, ( विनोद ): कांग्रेसी नेता फोन करके मुझे कांग्रेस Congress पार्टी की टिकट के ऑफर दे रहें हैं। भाजपा सदर विधायक पवन नैयर ने वीरवार को साहो में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसका इतिहास ही अपनों की जड़े खोदना रहा है। इसका प्रमाण जहां मुझे कांग्रेस की टिकट देकर स्वयं हराने में जुट जाना तो साथ ही हाल ही में धर्मशाला में सुधीर शर्मा व नीरज भारती के बीच चली खिंचतान इसका प्रमाण है।
 
भाजपा विधायक ने अपने संबोधन में जिला चंबा के एक पूर्व मंत्री को आड़ें हाथों लेते हुए कहा कि जब वह सत्ता में थे तो खजियार की चुंगी को समाप्त करने की उन्हें याद नहीं आई। इतना जरुर है कि मंत्री रहते हुए अपने कार्यकाल में खजियार आकर मौज-मस्ती ही करते रहें।

 

उन्होंने कहा कि अब कुछ कांग्रेसी नेता लोगों के बीच जाकर अपने पिता या अपने किसी अन्य रिश्तेदार नेता का नाम लेकर लोगों से वोट मांगने में जुटे हुए हैं लेकिन वे इस बात को बताने में कोई रूचि नहीं दिखा रहें हैं कि जब पांच साल पहले उनकी पार्टी की सरकार सत्ता में थी तब उन्होंने क्या किया।

 

उन्होंने कहा कि कुछ कांग्रेसी नेता कुछ विभागों के अधिकारियों पर आक्षेप लगाने में रूचि दिखा रहें हैं लेकिन वे यह क्यों भूल रहें हैं कि जो अधिकारी चंबा में कांग्रेस के कार्यकाल में तैनात थे वहीं अधिकारी आज भी भाजपा के शासन में चंबा की सेवारत हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा अधिकारियों से काम लेना जानती है तो साथ ही राजनैतिक द्वेषभाव से काम नहीं लेती है।

 

पवन नैयर ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को अब चुनावी वर्ष में लोगों की याद आई है। वे अब गांवों की तरफ रूख कर रहें हैं लेकिन यह कांग्रेसी नेता उस समय कहां थे जब लोग कोविड जैसी महामारी का लोग सामना कर रहें थे। जहां तक भाजपा की बात है तो पार्टी का प्रत्येक नेता व कार्यकर्ता लोगों की मदद में जुटा हुआ था और यह लोग तमाशबीन बने हुए थे।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोग सबसे पहले लोगों को अपने पिछले पांच सालों को हिसाब दे कि सत्ता में उन्होंने व उनकी पार्टी ने चंबा के विकास के लिए क्या किया। इतना जरुर है कि कुछ स्कूल खोले लेकिन अध्यापकों की तैनाती नहीं की जिस वजह से कांग्रेस के पूरे कार्यकाल में ऐसे स्कूल अध्यापकों को तरसते रहें। 
ये भी पढ़ें…….
. नोटों से भरा पर्स लौटाया, हिमाचलियों का मान बढ़ाया।
. चंबा-भरमौर मार्ग पर गाड़ी गिरी, 1 की मौत 2 घायल। 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *