Chamba Crime: कार से चरस बरामद, 3 युवक गिरफ्तार

पुलिस थाना डल्हौजी में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

चंबा, ( विनोद ): चंबा पुलिस ने कार से चरस बरामद करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने कार में सवार 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया तो साथ ही कार से चरस बरामद होने के चलते कार को कब्जे में ले लिया है। एसपी चंबा ने मामले की पुष्टि की है।

 

जानकारी के अनुसार शनिवार की अल सुबह चंबा पुलिस के एसआईयू सैल ने पठानकोट-चंबा-भरमौर NH पर गोली के पास नाका लगाया था। जब उक्त पुलिस टीम वहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच प्रक्रिया को अंजाम दे रही थी तो कार आल्टो कार चंबा की तरफ से आई।
पुलिस दल ने उक्त कार नंबर एचपी 01-1684 को जांच के लिए रोका तो उक्त कार में तीन युवक सवार थे। पुलिस ने जब कार सवार लोगों से पूछताछ की तो वे घबरा गए। उनकी घबराहट को भांपते हुए पुलिस ने कार की तलाशी ली।

 

ये भी पढ़ें: आज होगा इस आंकड़ें में बदलाव। 

 

पुलिस को तलाशी के दौरान कार सीट के नीचे छिपा कर रखी चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर जब उसका वजन करवाया तो वह 405 ग्राम पाई। पुलिस ने कार में सवार तीनों युवकों 20 वर्षीय ईशान अली पुत्र बशीर मोहम्मद निवासी गांव थल्ली, 30 वर्षीय ध्यान सिंह पुत्र जर्म चंद निवासी गांव सारूआ डाकघर लेसुई व 23 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र लेखराज निवासी गांव सरूआ डाकघर लेसुई तहसील चुराह के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत पुलिस थाना डल्हौजी में मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया।

 

ये भी पढ़ें: भरमौर भाजपा ने अपना चुनाव प्रचार अभियान तेज किया।

 

पुलिस के अनुसार चरस आरोप में धरे युवकों को शनिवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। अदालत से आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजने का आग्रह किया जाएगा ताकि इस मामले से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की जा सके।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *