BHARMOUR में CAR खाई में गिरी,2 घायल

मंगलवार देर रात को भरमौर उपमंडल में वाहन दुर्घटना घटी

भरमौर, (ममता ठाकुर): हिमाचल के जनजातीय उपमंडल भरमौर BHARMOUR में एक CAR खाई में गिरी। इस घटना में कार में सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भरमौर में पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर किया गया।

 

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ उनके ब्यान दर्ज किए। 
ये भी पढ़ें… टैक्सी चालकों ने इस मामले की जांच मांगी।

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात जब दोनों कार में सवार होकर बड़ग्रां की तरफ जा रहे थे। तो कंढेलू के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। रात को कार दुर्घटना की आवाज सुनकर आस पास के लोग मदद के लिए वहां पहुंच गए। साथ ही पुलिस को भी घटना की सूचना दी।
ये भी पढ़ें… चरस सहित एक युवक धरा।

 

दुर्घटना के समय गाड़ी को दीपक चला रहा था। घायलों की पहचान सुरिंद्र कुमार पुत्र रत्न चंद निवासी सिरडी तहसील भरमौर और दीपक कुमार निवासी नेपाल के रूप में हुई है। देर रात को घटी इस वाहन दुर्घटना में स्थानीय लोगों ने घायल सुरिंद्र कुमार को खाई से निकाल ईलाज के लिए भरमौर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे चंबा रेफर कर दिया गया।

 

दूसरी तरफ रात को अंधेरा होने की वजह से चालक को तलाशा नहीं जा सका परिणामस्वरूप बुधवार सुबह गाड़ी चालक की तलाश के लिए दोबारा से सर्च ऑप्रेशन चलाया गया। इस बार गाड़ी चालक खाई में घायल अवस्था में मिला। जहां से उसे भरमौर अस्पताल पहुंचाया गया। उसे भी डॉक्टरों ने प्राथमिक‌ उपचार देने के बाद चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

वाहन दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। इसी के चलते पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। साथ ही घायलों के ब्यान भी कलमबद्ध किए। पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *