1 किलो 68 ग्राम चरस लेकर जा रहा व्यक्ति धरा

चरस आरोपी को अदालत ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

चंबा, 21 अक्तूबर (विनोद): 1 किलो 68 ग्राम चरस ले कर पैदल जा रहे व्यक्ति को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना तीसा में NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। गिरफ्तार किए गए आरोपी को वीरवार चंबा अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
चरस का फाईल फोटो

चरस का फाईल फोटो

जानकारी के अनुसार siu सैल ने नकरोड़ के पास नाका लगाया हुआ था तो एक व्यक्ति डैम साईट से पैदल नकरोड़ की तरफ आ रहा था। जैसे ही उसने अपने सामने पुलिस टीम को पाया तो उसने मौके से भागने का प्रयास किया।
मुस्तैद पुलिस टीम ने उसकी इस संदिग्ध हरकत पर संदेह करते हुए उसे तुरंत दबौच लिया। पूछताछ करने पर उसने अपनी पहचान प्रजा राम पुत्र कर्म चंद निवासी गांव कुलाला तहसील चुराह के रूप में बताई। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से पुलिस को 1 किलो 68 ग्राम चरस बरामद हुई।
पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। चरस की खेप लेकर जा रहे आरोपी को पुलिस ने वीरवार को अदालत के समक्ष पेश किया। अदालत ने पुलिस के आग्रह पर चरस आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। SP चंबा अरुल कुमार का कहना है कि पुलिस रिमांड अवधि में इस मामले से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।
गौर हो कि काफी समय के बाद पुलिस के हाथ चरस की इतनी बड़ी खेप लगी है। वहीं पुलिस की इस सक्रियता से यह भी आभास होता है कि जिला उद्देश्य से जिला चंबा में siuसैल गठित किए गए हैं वे सभी अपनी सक्रियता दिखाने में सफल हो रहे हैं। हाल में चंबा siu सैल ने एक व्यक्ति को परेल के पास चिट्टा सहित धरा था तो बीते कल तुन्नुहट्टी के पास भी पुलिस ने एक बस यात्री को चरस सहित धरा था। 
ये भी पढ़ें:
. यहां युवक चरस सहित धरा।