मंत्री के ब्यान से भाजपा ने किनारा किया

राज्य कामगार बोर्ड अध्यक्ष एवं प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष राकेश बबली बोले मंत्री का ब्यान निजी

चंबा, 4 सितंबर (विनोद): हाल ही में सेब को पेटियों की बजाए किल्टों में बेचने का जलशक्ति मंत्री ने जो ब्यान दिया था उससे अब भाजपा ने खुद को अलग कर लिया है। शनिवार को जिला चंबा के दौरे पर पहुंचे राज्य कामगार बोर्ड के अध्यक्ष एवं प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष राकेश कुमार बबली ने चंबा में आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सेब को किल्टों के माध्यम से बेचने का जो ब्यान दिया था वह उनका निजी ब्यान था।
उन्होंने कहा कि आज का युग आधुनिक तकनीक का युग है लेकिन मंत्री ने बागवानों का खर्चा करने की बात कहते हुए यह कहा था। उन्होंने कहा कि जहां तक सेब के दामों को लेकर बागवानों के परेशान होने की बात है तो इस बारे में प्रदेश मुख्यमंत्री से बात की गई है।
मंत्री के ब्यान पर भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष एवं राज्य कामगार बोर्ड अध्यक्ष राकेश बबली बोलते हुए।

मंत्री के ब्यान पर भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष एवं राज्य कामगार बोर्ड अध्यक्ष राकेश बबली बोलते हुए।

राकेश बबली ने कहा कि कुछ लोग किसानों व बागवानों को बर्गला कर अपनी राजनैतिक रोटिया सेकने में लगे हुए हैं जबकि सच्चाई यह है कि जब से देश में नया किसान बिल लागू है उसके बाद देश के किसानों की हालात में सुधार हुआ है।
उन्होंने कहा कि जहां तक असंगठित मजदूरों व कामगारों की बात है तो उनके हकों का दिलाने के लिए प्रदेश कामगार बोर्ड पूरी तरह से सक्रिय है। उनके अनुसार किसानों के नाम पर जो आंदोलन दिल्ली में चला हुआ है उसका किसानों के साथ कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि देश का किसान तो अपने खेतों में काम कर रहा है।
इतना जरुर है कि मुट्ठी भर लोग अपनी राजनीति को चमकाने के लिए इस प्रकार को प्रपंच्च रच रहें है। राकेश बबली ने कहा कि प्रदेश के किसानों व बागवानों की बात की जाए तो जयराम सरकार इन वर्गों के कल्याण व इनके हितों को सुरक्षित बनाने के लिए कृत संकल्प है।
उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि प्रदेश में सेब की एम.एस.पी. लागू नहीं है लेकिन इसकी वजह बागवानों का इसके लिए तैयार होना नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के बागवान नहीं चाहता की सेब का एम.एस.पी. लागू हो क्योंकि मांग के अनुरूप बागवानों को सेब के मूल्य का लाभ मिलता है।
उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद पहली केंद्र सरकार है जिसने देश के किसानों के हितों सुरिक्षत बनाने के लिए किसान बिल लागू किया है। इस मौके पर जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष डी.एस.ठाकुर, जिला भाजपा अध्यक्ष जसवीर नागपाल, नगर परिषद अध्यक्ष चंबा नीलम नैयर, उपाध्यक्ष सीमा कश्यप, पूर्व पार्षद धन्नो देवी, जिला भाजपा प्रैस सचिव सी.एल.ठाकुर व जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें-  इस भाजपा नेता ने एक बार फिर से जनहित को लेकर शिकायत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *