विधवा के घर में घुस कर दुराचार किया

महिला ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, पुलिस जांच में जुटी

आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया केस, जांच शुरू

चंबा, 11 अगस्त (विनोद): जिला में एक विधवा के साथ दुराचार होने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।
बुधवार को महिला का कोर्ट में ब्यान दर्ज किया गया तो साथ ही उसका उसका मेडिकल भी करवाया गया है। इसके माध्यम से पुलिस इस बात का पता लगाना चाहती है कि वास्तव में महिला के साथ दुराचार हुआ है या नही। साथ ही पुलिस इस मामले से जुटे अन्य सबूतों को जुटाने में भी जुट गई है।
जानकारी के अनुसार पीड़ित विधवा ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि 8 अगस्त को वह अपने घर पर अकेली थी। उसी दौरान वीरेंद्र निवासी बलाना वहां आ गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब उसने उसे जबरदस्ती करने से रोका और चिल्लाने की कोशिश की तो उसने जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा।
महिला का कहना है कि जान से मारने की धमकी देकर उससे दुराचार भी किया। दुराचार करने के बाद वह उसके घर से चला गया। साथ ही धमकी देकर गया कि यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा।
मंगलवार को महिला ने अपने साथ हुए दुराचार को लेकर पुलिस चौकी सिहुंता में शिकायत दर्ज करवाई। सिहुंता चौकी की पुलिस टीम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चुवाड़ी थाना में मामला दर्ज किया। बुधवार को महिला को कोर्ट में बयान दर्ज किया गया। साथ ही मेडिकल करवाया गया।
जिसकी रिपोर्ट में महिला के साथ दुराचार होने की पुष्टि का पता लगेगा। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि चुवाड़ी थाना में महिला के साथ दुराचार होने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस इस मामले की जांच प्रक्रिया में जुट गई है। 
ये भी पढ़ें-  टैक्सी चालकों ने यह सराहनीय निर्णय लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *