रावी में गिरी कार बरामद हुई

लापता दो लोगों का तलाशने का अभियान जारी लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली

चंबा, 22 जुलाई (विनोद): बीते दिनों रावी नदी में गिरी कार को नदी से निकाल लिया गया है लेकिन इस कार में सवार दो लोगों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। कार मिलने से यह बात तो साफ हो गई है कि जिस प्रकार की आशंका जताई जा रही थी उस प्रकार की घटना घटी है।
कार की हालत को देखकर यह साफ पता चल जाता है कि इसमें सवार लोगों को बचना लगभग नामुमकिन है। यह बात और है कि कार में सवार तीन लोगों में अभी तक सिर्फ महिला का ही शव बरामद हुआ है जबकि कार में सवार अन्य दो लोग जो कि पिता और पुत्र बताए गए थे उनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
रावी में समाई कार को बाहर निकालने में जुटे स्थानीय लोग। फोटो चंबा की आवाज

रावी में समाई कार को बाहर निकालने में जुटे स्थानीय लोग।                                फोटो चंबा की आवाज

जिस महिला का शव बरामद हुआ था वह इस कार में सवार एक व्यक्ति की पत्नी व दूसरे युवक की मां थी। चूंकि रावी का जलस्तर कुछ कम हुआ है जिससे यह उम्मीद बंधी है कि लापता दोनों लोग भी जल्द मिल जाएंगे।
गौरतलब है कि बीते सोमवार को एक कार जब चंबा-भरमौर मार्ग से गुजर रही थी तो गैहरा के पास पहाड़ से चट्टानों के खिसकने की वजह से यह कार उनकी चपेट में आकर रावी नदी में जा गिरी थी।
बरसात का मौसम होने की वजह से रावी नदी का जलस्तर इन दिनों बढ़ा हुआ है जिसके चलते कार व उसमें सवार लोगों का कोई अता पता नहीं चला महज उसमें सवार एक महिला का शव ही बरामद हो पाया था जिसके बाद ही इस कार दुर्घटना के बारे में पता चला था।
उधर पुलिस को जब सूचना मिली थी तो वह मौके पर पहुंच गई थी। तब से लेकर हर दिन रावी नदी के किनारों पर लापता लोगों की तलाश करने के अभियान को चलाए हुए है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। 

ये भी पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *