नजाकत अली को डल्हौजी की कमान मिली

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने डल्हौजी अल्पसंख्य ब्लॉक अध्यक्ष की कार्यभार सौंपा

चंबा, 2 जुलाई (विनोद): जिला चम्बा के डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र के अल्पसंख्यक विभाग का जिम्मा नजाकत अली को बतौर अध्यक्ष कमान सौंपी है।
कांग्रेस पार्टी ने अगले वर्ष प्रदेश विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए अपने संगठनों को मजबूत करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जिला चम्बा का डल्हौजी ऐसा विधानसभा क्षेत्र है जहां अल्पसंख्य समुदाय के महत्व को हरगिज नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है।
इसी बात को ध्यान में रखते हुए और नजाकत अली का पार्टी के पर्ति संपर्ण की भावना को ध्यान में रखते हुए प्रदेश कांग्रेस पार्टी हाईकमान ने यह नियुक्ति की है।
डल्हौजी विधानसभा क्षेत्र के दायरे में आने वाले डियूर के रहने वाले नजाकत अली कई वर्षों से कांग्रेस पार्टी के साथ किसी न किसी रूप में जुड़े रहे हैं।
नजाकत अली युवा है तो साथ ही अल्पसंख्य युवाओं में उनकी लोकप्रियता भी पार्टी के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।
नजाकत अली को कांग्रेस अल्पसंख्य विभाग ब्लॉक डल्हौजी का अध्यक्ष नियुक्ति पत्र। (1)

नजाकत अली को कांग्रेस अल्पसंख्य विभाग ब्लॉक डल्हौजी का अध्यक्ष नियुक्ति पत्र।

नजाकत अली समाज सेवा के क्षेत्र में सदैव सक्रिय रहे हैं। यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी ने इनके तमाम गुणों व कार्यों को ध्यान में रखते हुए उन्हें कांग्रेस अल्पसंख्य विभाग को ब्लॉक अध्यक्ष का जिम्मा सौंपा है।
नजाकत अली का कहना है कि वह सदैव कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही की तरह कार्य करते रहें है और आगे भी पार्टी उन्हें जो भी कार्य या जिम्मा सौपती है तो उस पर खरा उतरने में वह कोई कसर नहीं छोडेंगे।
उनका कहना है कि डल्हौजी विधानसभा का नेतृत्व कांग्रेस की दिग्गज नेता आशा कुमारी कर रही है और कांग्रेस की इस नेता की लोकप्रियता तथा जनसेवा की भावना के आगे विपक्ष को सदैव मुंह की खानी पड़ी है।
उन्होंने अपनी नियुक्ति के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, डल्हौजी की कांग्रेस विधायक आशा कुमारी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव रजनीश किमटा का आभार व्यक्त किया।
नजाकत अली ने कहा की डल्हौजी विधायक व कांग्रेसी की दिग्गज नेता आशा कुमारी के दिशंनिर्देशानुसार पूरी डल्हौजी विधानसभा में कांग्रेस की मजबूती के लिए पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ कार्य करूंगा।
उन्होंने कहा कि जल्द ही कांग्रेसी नेता व विधायक आशा कुमारी के साथ विचार विमर्श करने के बाद अल्पसंख्यक ब्लॉक विभाग का गठन किया जाएगा। उन्होंने अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल चौधरी का भी आभार जताया।

ये भी पढ़ें- जिला प्रशासन ने इनके खिलाफ कड़ा रूख अपनाया।