चचेरे भाईयों ने 11 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया

आरोपी चचेरे भाईयों को गिरफ्तार कर पुलिस ने अदालत के समक्ष पेश किया

चंबा की आवाज, 29 जून। देवभूमि हिमाचल को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। दो चचेरे भाईयों ने 11 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस में यह मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत के समक्ष पेश किया गया।
अदालत ने दोनों आरोपियों को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मामला मंडी जिला से जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म होने की शिकायत पुलिस थाना मंडी में दर्ज करवाई है।
शिकायतकर्ता महिला ने शिकायत में कहा है कि लड़की के चचेरे भाईयों ने जिनकी उम्र 24 व 25 साल है ने करीब अढ़ाई माह पहले अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया और फिर माह के बाद फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।
पीड़ित की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई को अमलीजामा पहनाते हुए दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करके अदालत के समक्ष पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

वही पुलिस इस पूरे मामले की गहनता के साथ छानबीन करने में जुट गई है।

एस.पी.मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस इस मामले पर पूरी गंभीरता के साथ जांच करने में जुट गई है और इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाले इसके परिणाम तक पहुंचे इस बात को सुनिश्चित बनाने में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

इसे भी पढ़ें-:   इस विभाग ने 2 करोड़ 80 लाख का जुर्माना ठोका ?