कांग्रेस सत्ता व सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए कुछ भी कर सकती

प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कांग्रेसी नेता को आड़े हाथों लिया

कांगड़ा, 14 जून (ब्यूरो): कांग्रेसी नेता द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाना और राज्य का दर्जा खत्म करने के ब्यान पर प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है।
त्रिलोक कपूर ने कहा के कांग्रेस सस्ती लोकप्रियता के चक्कर में देश विरोधी ब्यान देने से गुरेज नहीं करती है। प्रदेश भाजपा महासचिव ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तानी मूल के पत्रकार के साथ क्लब हॉऊस चैट के दौरान जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाना और राज्य का दर्जा खत्म करने को लेकर जो ब्यान दिया है वह देश विरोधी टिप्पणी है।
उन्होंने कहा कि यही वह नेता है जिसने पुलवामा हमले को एक दुर्घटना मात्र बताया था। त्रिलोक कपूर ने कहा कि इस तरह की ब्यानबाजी करके यह नेता अपनी देश विरोधी मानसिकता को जगजाहिर करते है।
उन्होंने कहा कि सस्ती लोकप्रियता व सत्ता सुख भोगने के लिए कई बार यह नेता और इनकी पार्टी देश विरोधी बातें करने से भी गुरेज नहीं करते हैं।
उन्होंने कहा कि भारत का प्रत्येक नागरिक अपनी भारत माता से प्रेम करता है लेकिन बेहद अफसोस की बात है कि यह विपक्षी दल घटिया राजनीति करते हुए इस तरह के ब्यान देकर देश के शहिदों के बलिदान को पूरी तरह से भूला देती है।
उन्होंने कहा कि कोई भी देशभक्त, कांग्रेस या उनके किसी भी नेता के देश विरोधी ब्यानों देने के लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेगा तो साथ ही भाजपा समय आने पर इसका कड़ा जबाव देगी।

इसे भी पढ़े- भाजपा ने किसे बनाया अपना तुरूप का पत्ता