health news cm सुखविंदर सिंह सुक्खू की तबीयत बिगड़ी

CM Sukhu health Concerns news

CM Sukhu health Concerns news : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की तबीयत बिगड़ी। IGMC में भर्ती होना पड़ा। मुख्यमंत्री सुक्खू को पेट पर हाथ रखे हुए देखा गया।

शिमला, ( ब्यूरो) : हिमाचल मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की मंगलवार रात को अचानक से तबीयत खराब हो गई। स्थिति की गंभीरता को देखते वह आईजीएमसी शिमला पहुंचे जहां उन्हें उपचार के लिए भर्ती किया गया है। को अब फिर से इलाज के लिए आई.जी.एम.सी. अस्पताल लाया गया है।

CM Sukhu health Concerns news

मुख्यमंत्री इलाज के लिए आईजीएमसी( IGMC shimla ) अस्पताल पहुंचे। वहां तैनात डॉक्टरों की टीम स्वास्थ्य( Health ) की जांच में जुटी हुई है। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री रात करीब पौने नौ बजे आईजीएमसी पहुंचे जहां इन्हें स्पेशल वार्ड की कमरा नंबर 634 में ले जाया गया है। यहां पर चिकित्सकों की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है। हालांकि इससे पहले ही साढ़े 8 बजे अस्पताल प्रशासन को अलर्ट कर दिया था। 

मुख्यमंत्री आवास से मुख्यमंत्री को लाने के लिए रोगी वाहन भेजा गया जिसमें डॉक्टरों की टीम मौजूद रही। सूत्रों से प्राप्त अपुष्ट जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री को छाती में दर्द की शिकायत है, इसके साथ थोड़ी अन्य दिक्कतें भी आ रही हैं इसलिए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। कुछ का कहना है कि मुख्यमंत्री को गैस्ट्रोएंटेराइटिस(gastroenteritis) की शिकायत हुई है। यह बात और है कि अभी तक आधिकारिक तौर पर मुख्यमंत्री का हेल्थ बुलेटिन( health bulletin ) जारी नहीं हुआ है। 

ये भी पढ़ें : पांगी के लोगों ने कर दिखाया, अब नहीं दिखेगा यह दृश्य।

बताते चले कि हाल ही में 3 दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री की तबीयत खराब होने के चलते मुख्यमंत्री काे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था। डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री का अल्ट्रासाउंड( ultrasound ) सहित अन्य रूटीन टेस्ट( test ) करवाए थे जिसके बाद उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह देते हुए अस्पताल से छुट्टी दे दी थी। जिसके चलते मुख्यमंत्री अपने आवास पर आराम पर थे। वहीं से वह जरुरी कामों का निपटारा कर रहे थे। 

ये भी पढ़ें : मनोज चड्ढा के सिर तीसरी बार यह ताज सजा।