MC Chamba : नगर परिषद चंबा के कांग्रेस वार्ड पार्षदों ने अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की, त्याग पत्र मांगा

MC Chamba

MC Chamba : नगर परिषद चंबा के कांग्रेस वार्ड पार्षदों ने अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की तो साथ ही पक्षपात का आरोप लगाते हुए त्यागपत्र की मांग की।

चंबा, ( विनोद ): नगर परिषद अध्यक्ष चंबा नीलम नैयर के खिलाफ कांग्रेस के वार्ड पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया। गुरुवार को अध्यक्ष के खिलाफ तीन निर्वाचित व दो मनोनीत पार्षदों ने कार्यालय के बाहर धरना दिया व नारेबाजी की। कांग्रेस वार्ड पार्षदों ने आरोप लगाया है कि नगर परिषद उनके वार्ड के विकास कार्यों को लेकर सौतेला रवैया(step-motherly attitude) बनाए हुए हैं जिस वजह से उनके वार्ड के विकास कार्य नहीं होने की वजह से वार्ड वासियों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। 

MC Chamba

कांग्रेस वार्ड पार्षद नारेबाजी करते हुए।

चौगान वार्ड पार्षद खालिद मिर्जा, हरदासपुर वार्ड पार्षद अंजू देवी, सुल्तानपुर वार्ड पार्षद सीमा देवी व मनोनीत वार्ड पार्षद सलारिया ने नगर परिषद चंबा कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन(Demonstration) किया और नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी(sloganeering) की।  उनका कहना था कि बीते 3 वर्षों से उनके वार्ड के विकास कार्यों को उनकी मांग के अनुरूप अंजाम नहीं दिया जा रहा है।

उनका आरोप है कि नगर परिषद(municipal council) की हाउस बैठक में उनके द्वारा वार्ड के विकास को लेकर जो प्रस्ताव पेश किए जाते हैं उन्हें बैठक में तो मंजूरी दे दी जाती है लेकिन उन पर कोई भी कार्यवाही अमल में नहीं लाई जाती है। यही वजह है कि उनके वार्ड में स्ट्रीट लाइट व्यवस्था और गलियों और नालियों की हालत खस्ता बनी हुई है।

ये भी पढ़ें : शादी के 7वें दिन ही दुल्हन की मौत।

उन्होंने कहा कि नगर परिषद अध्यक्ष के इस रुख को देखते हुए वे यह मांग करते हैं कि अगर वह काम करने में असमर्थ है तो अपने पद से त्यागपत्र दें। उन्होंने कहा कि जिन कार्यों पर नगर परिषद अध्यक्ष रोक लगाने की बात कर रही है उसके न होने पर उनके वार्ड में पेवर डालने और स्ट्रीट लाइट व्यवस्था करने में बाधा उत्पन्न होगी। गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस समर्थित वार्ड पार्षदों ने सार्वजनिक तौर पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है।