सलूणी उपमंडल में गाड़ी गिरी एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को उपचार के लिए मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा भेजा

बनीखेत, 30 मार्च (गोल्डी): मंगलवार को जिला में एक ओर वाहन दुर्घटना का मामला सामने आया। इस वाहन दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को उपचार के लिए मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा ले जाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी प्रभारी तेलका विक्रांत शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे एक पिकअप गाड़ी नम्बर एच.पी.73ए-0583 कांडी-अथेड़ मार्ग पर फंगेई की ओर से कांडी की ओर जा रही थी तो वह अचानक से अनियन्त्रित होकर सड़क से करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जब यह गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हुई तो उसमें दो लोग 35 वर्षीय विपिन कुमार पुत्र भीम सिंह निवासी गांव सिपयाड़ा डाकघर अथेड़ व 18 वर्षीय बालम राम निवासी गांव संधवार सवार थे।

गाड़ी गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घायलों को खाई से निकाल कर उन्हें अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की तो साथ ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया। अस्पताल ले जाते समय आकाश कुमार ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल हुआ विपिन कुमार को उपचार के लिए मैडीकल कालेज अस्पताल चंबा ले जाया गया है। वाहन दुर्घटना की भयावता का पता दुर्घटना ग्रस्त वाहन की हालत को देखकर ही पता चल जाता है।