चम्बा में सरकारी राशन से भरा वाहन खाई में गिरा, चालक की मौत, मामला दर्ज जांच जारी

जिला चंबा में सरकारी राशन से भरा वाहन खाई में गिरा। इस वाहन दुर्घटना में चालक की जान चली गई। चंबा की सर्पीली सड़कों पर लापरवाही जानलेवा साबित होती है।

चंबा, ( विनोद ): हिमाचल के जिला चंबा में सरकारी राशन से भरा वाहन खाई में गिरा। यह वाहन दुर्घटना दुनाली-बतोट मार्ग पर घटी। वाहन हादसे में चालक की मौत हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। वाहन दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। मामले की पुष्टि एसपी चंबा ने की।

 

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर के समय सरकारी डिपो का राशन लेकर एक वाहन बतोट की तरफ जा रहा था। खद्दल के पास पहुंचा तो अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। गाड़ी को खाई में गिरता देख आसपास के लोग तुरंत मदद के लिए पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही भरमौर थाना की टीम भी मौके पर पहुंच गई।स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गाड़ी में सवार चालक का शव खाई से निकाला।

 

ये भी पढ़ें: मुसीबत के समय यह योजना सहारा बनी।

 

हादसे के समय गाड़ी में चालक के अलावा कोई अन्य सवार नहीं था। मृतक की पहचान याकूब (24) पुत्र गुलाम निवासी पल्यूर के रूप में हुई है। शव की पहचान कर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया। शव भरमौर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। एसपी चंबा अभिषेक यादव ने कहा कि वाहन दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

 

ये भी पढ़ें: आर सी पांगी यह कदम उठाने जा रही।