चंबा के डीसी अपूर्व देवगन चुराह दौरे पर इस स्कूल का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाएं जांची

चंबा,( विनोद ): हिमाचल के जिला चंबा के डीसी अपूर्व देवगन ने जुनास घार का मौका किया और भूस्खलन रोकथान पर 3 करोड़ से अधिक की धनराशि खर्च करने की बात कही। यहीं नहीं लिंक रोड़ से भूइं गांव तक भूस्खलन रोकथाम पर 3 करोड़ 16 लाख खर्च करने बारे बताया। इस कार्य को आपदा न्यूनीकरण के तहत राज्य सरकार ने एसडीएमएफ के माध्यम से स्वीकृति प्रदान की है। चुराह उपमंडल के प्रवास के दौरान DC अपूर्व देवगन ने यह जानकारी दी। 

 

चुराह दौरे के दौरान उपायुक्त ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों और पंचायत सचिवों के साथ विकास खंड कार्यालय तीसा में बैठक की और 2020-21 के दौरान स्वीकृत आवासों को 31 अगस्त तक पूरा करने के निर्देश दिए। हिमाचल प्रदेश पुलिस बटालियन की पुलिस पोस्ट बैरागढ़ और कैंप बटालियन मुख्यालय तीसा में पुलिस अधिकारियों और जवानों से संवाद किया। 

 

ये भी पढ़ें: टूटे पुल को पार करने की जिद्द जीवन पर भारी पड़ी।

 

उपायुक्त अपूर्व देवगन ने राजकीय माध्यमिक पाठशाला सत्यास का औचक निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया।पाठशाला में उपलब्ध विभिन्न सुविधाओं और मिड डे मील में दिए जा भोजन गुणवत्ता जांची। इस मौके पर चुराह एसडीएम जोगिंदर पटियाल, खंड विकास अधिकारी निशी महाजन, लोक निर्माण, जल शक्ति, विभाग विद्युत बोर्ड  सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

 

ये भी पढ़ें: कांग्रेसियों को नसीहत का पाठ पढ़ाया।