NDPS ACT: चंबा में युवक 2.26 ग्राम चिट्टा संग धरा, पुलिस जांच में जुटी

चंबा, ( विनोद ): चंबा में NDPS ACT का मामला दर्ज हुआ है। यह मामला एक व्यक्ति को 02.26 ग्राम चिट्टा सहित पकड़ने के चलते दर्ज हुआ है। सदर पुलिस थाना चंबा में यह मामला बुधवार की शाम को दर्ज हुआ। पुलिस द्वारा धरा गया आरोपी युवक चंबा का रहने वाला है। पुलिस को यह सफलता नाकाबंदी के दौरान मिली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस थाना चंबा में NDPS ACT के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। मामले की पुष्टि जिला पुलिस प्रवक्ता एवं DSP चंबा अजय कपूर ने की।

पुलिस को इस तरह मिली सफलता

जानकारी के अनुसार पुलिस के एसआईयू सैल ने बुधवार की रात को पठानकोट-चंबा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 154A के तत्वानी-पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। पुलिस अपने काम को अंजाम दे रही थी तो एक युवक नया बस अड्डा चंबा की तरफ से पैदल आ रहा था। पुलिस पर जैसे ही उसकी नजर पड़ी तो वह घबरा गया और संदिग्ध हरकतों को अंजाम देने लगा। उसकी हरकतों को पुलिस ने भांपते हुए शक के आधार पर उसके पास पहुंच कर उससे पूछताछ की।

ये भी पढ़ें: कार में चिट्टा लेकर आ रहा युवक धरा।

यहां छिपा रखा था चिट्टा

पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक सिगरेट की डिब्बी मिली। पुलिस ने उसे खोलकर जांचा तो उसमें से चिट्टा बरामद हुआ। जांच प्रक्रिया को अंजाम दिया तो पुलिस की शंका सही साबित हुई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर सदर पुलिस थाना चंबा में NDPS CT के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें: उपमुख्यमंत्री के घर पहुंचे मुख्यमंत्री।

आरोपी चंबा शहर का रहने वाला

पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी युवक चंबा शहर के जुखराड़ी का रहने वाला है। आरोपी को वीरवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि चंबा जिला में नशे का कारोबार फैला हुआ है जिससे निपटने के लिए पुलिस दिन-रात जुटी हुई है। यही वजह है कि बीते 48 घंटों के दौरान जिला चंबा के दो पुलिस थानों में चिट्टा पकड़ने के 2 मामले दर्ज हुए हैं और इन मामलों में दो लोग गिरफ्तार हुई है।

ये भी पढ़ें: चंबा के विधायक ने cm का इसके लिए धन्यवाद किया।