भरमौर कांग्रेस ने cm का जन्मदिन गरोला में धूमधाम से मनाया

भरमौर, ( ठाकुर ): भरमौर कांग्रेस ने cm का जन्मदिन गरोला में धूमधाम से मनाया। कांग्रेस राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के हिमाचल उपाध्यक्ष एवं पूर्व कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ब्रह्मानंद ठाकुर की अगुवाई में इस जन्मदिन कार्यक्रम को अंजाम दिया। ब्रह्मानंद ठाकुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर केक काटा और मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू की लंबी आयु की कामना की।

 

 

कांग्रेस नेता ठाकुर ब्रह़्मानंद ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश को पहला ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जो अपना जनदिन उन बच्चों के साथ मना रहे है जो बच्चे अनाथ या अर्थ अनाथ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री बनने के साथ ही सुक्खू ने मुख्यमंत्री सुख-आश्रय योजना उन बच्चों व महिलाओं के लिए शुरू की जो कि अपनों का सहारा किसी वजह से गवां चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें: cm ने इसके साथ जन्मदिन का केक काटा।

 

ब्रह्मानंद ठाकुर की अगुवाई में गरेाला विश्राम गृह में मुख्यमंत्री का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। इसके साथ ही पार्टी के आदेशानुसार केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ भरमौर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। विरोध कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ब्रह्मानंद ठाकुर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने लोगों को बांटने का प्रयास किया तो साथ ही अपने विरोधी नेताओं के खिलाफ कोई न कोई षडयंत्र रच कर उन्हें चुप कराने का प्रयास किया।

 

ये भी पढ़ें: चंबा में वाहन गिरा, एक की मौत एक घायल। 

 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह से अडानी के मामले को प्रभावी ढंग से देश की जनता के सामने प्रभावी ढंग से रखा। राहुल गांधी की भारत यात्रा से भाजपा पूरी तरह से बौखलाई हुई है। यही वजह है कि उनके खिलाफ BJP आए दिन किसी न किसी तरह का दुष्प्रचार की साजिश रचती रहती है। उन्होंने कहा कि अब जो घटनाक्रम हुआ है उसे लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ देश के आम नागरिकों में भारी रोष भाजपा के खिलाफ पैदा हो गया है।

 

ये भी पढ़ें: DC चंबा ने क्षयरोग से निपटने का मंत्र दिया।