चंबा-साहो मार्ग पर ट्राला गिरा चालक की मौत,पठानकोट निवासी था तो परिचालक कांगड़ा का रहने वाला

चंबा, ( विनोद ): हिमाचल के चंबा-साहो मार्ग पर ट्राला गिरा जिस कारण चालक की मौत हुई तो परिचालक को मामूली चोटें आई। मृतक की पहचान ट्राला चालक निवासी पठानकोट तो घायल की पहचान परिचालक निवासी कांगड़ा के तौर पर हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज चंबा में करवाया। मृतक चालक की खिलाफ सदर पुलिस थाना चंबा में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू हो गई।

 

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब साढ़े 9 बजे यह वाहन दुर्घटना चंबा-साहो मार्ग पर भूरी सिंह पावर हाऊस चंबा के समीप हुई। ट्राला सड़क से करीब 20 मीटर नीचे जा गिरी। ट्राला गिरने की वजह से जोरदार आवाज हुई जिसे सुनकर स्थानीय लोगों ने तुरंत मौके पर जाकर देखा तो वाहन साल नाले में गिरा हुआ था। दुर्घटना के बारे में दूरभाष के माध्यम से तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस व अग्निशमन विभाग का दस्ता घटना स्थल पर पहुंचा।

 

ये भी पढ़ें: कोविड को लेकर प्रशासन ने निर्देश दिए।

 

पुलिस व अग्निशमन विभाग के दस्ते ने सड़क से करीब 20 मीटर नीचे साल नाले में गिरे ट्राले के पास जाकर जांच की तो एक व्यक्ति मौके पर मृत पाया गया तो साथ ही एक व्यक्ति घायल अवस्था में पाया गया। दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंचाया गया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने अचेत अवस्था में बरामद हुई व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।
ये भी पढ़ें: क्षय रोग के खात्मे के लिए यह करना जरुरी।

 

मृतक की पहचान ट्राला नंबर PB-30 G-9654 के चालक रशपाल पुत्र मदन लाल निवासी गांव बहलोल डाकघर मलकपूर पठानकोट पंजाब के रूप में हुई। इस वाहन दुर्घटना में घायल व्यक्ति की पहचान ट्राला परिचालक अश्वनी कुमार पुत्र दयाल सिंह निवासी गांव न्यू हरिजन क्लोनी भदरोया तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर रविवार को पोस्टमार्टम करवा कर मृतक के परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घायल परिचालक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
ये भी पढ़ें: cm की फोटो पर भाजपा लाल।