हिमाचल सरकार के खिलाफ BJP की आक्रोश रैली, BJP नेता जमकर बरसे

चंबा, ( विनोद ): हिमाचल सरकार के खिलाफ bjp ने चंबा में आक्रोश रैली निकाली। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा नेता विपिन सिंह परमार की अगुवाई में चंबा जिला मुख्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने सरकार व cm हिमाचल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

 

चंबा के परिधि गृह से निकली आक्रोश रैली

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक नितिन सिंह परमार की अगुवाई में भाजपा की aakrosh रैली चंबा के परिधि गृह से निकली और मुख्य बाजार की परिक्रमा करने के पश्चात मुख्य चौक पर संपन्न हुई। सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए और नारों से लिखी पतियों को भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथ में लिया हुआ था।

विपिन परमार ने टैक्स वाली सरकार करार दिया

आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए भाजपा नेता विपिन सिंह परमार ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बीते दो महीनों के दौरान एक के बाद एक माचर की जनता पर टैक्स लगने का काम किया है। पहले डीजल के दामों में तीन पर शत बढ़ोतरी करके मचल की जनता पर आर्थिक बोझ डाला तो अब OPS  के चक्कर में हिमाचल के स्कूली बच्चों की वर्दी तक छीन ली। परमार ने कहा कि अब हिमाचल सरकार कबाड़ पर भी टैक्स लगाने जा रही है। उन्होंने कहा कि यही हालत रही तो पता नहीं कब सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार सांस लेने पर भी टैक्स लगा दे।

 

 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन।

 

डलहौजी विधायक ने कांग्रेस को विकास विरोधी बताया

डलहोजी भाजपा विधायक डी.एस. ठाकुर ने आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार विकास विरोधी सरकार है और इस बात का प्रमाण यह कि सत्ता में आते ही राजनैतिक द्वेष भावना से ग्रस्त होकर हिमाचल सरकार ने एक के बाद एक कई ऐसे सरकारी संस्थानों को डीनोटीफाइड किया जिन्हें जनता की मांग पर पूर्व की जय राम सरकार ने खोला था। ठाकुर ने कहा कि इस जनविरोधी सरकार के विकास विरोधी नीति के कारण डलहोजी के कई स्वास्थ्य केंद्र व BDO कार्यालय बाथरी डिनोटिफाइड कर दिया।

 

 

ये भी पढ़ें: हिमाचल स्पीकर को भाजपा को बेचैन करने वाला ब्यान।

 

कांग्रेस की नीतियों के कारण जिला चंबा पिछड़ा
भरमौर विधायक डॉ जनक राज ने अपने संबोधन में कहा कि पांगी में बर्फबारी के दौरान क्षेत्र के लोगों को बीमार व्यक्ति को पीठ पर उठाकर उपचार करवाने के लिए 25 से 30 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ी, क्योंकि उस क्षेत्र में भाजपा के शासनकाल में स्वास्थ्य संस्थान खोला गया था लेकिन कोंग्रेस ने सत्ता में आते ही उसे बंद कर दिया।

 

हिमाचल सरकार के खिलाफ BJP की आक्रोश रैली, BJP नेता जमकर बरसे

         आक्रोश रैली में bjp नेता भाग लेते

 

ये भी पढ़ें: चंबा जिला के अपराधिक समाचार यहां पढ़ें।