Jayaram government में चुराह में विकास की गंगा प्रवाहित हुई

एस.सी./एस.सी. विकास निगम के उपाध्यक्ष जय सिंह ने कांग्रेस को खुली चुनौती दी

चंबा, (रेखा शर्मा ): कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में चुराह विधानसभा क्षेत्र विकास को तरसता रहा लेकिन Jayaram government बनने के बाद चुराह में विकास की गंगा प्रवाहित हुई जिस कारण चुराह की जनता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फिर से सत्ता की बागडोर सौंपने का फैसला ले लिया है।

 

हिमाचल अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास निगम के राज्य उपाध्यक्ष जय सिंह ने शुक्रवार को चुराह विधानसभा क्षेत्र के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत झूलाड़ा के गांव हेला में सरकार नहीं रिवाज बदलेगे कार्यक्रम के तहत लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

 

उन्होंने कहा कि अब चूंकि हिमाचल विधानसभा चुनाव सामने है तो कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता बरसाती मेंढक की भांति टरटर करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेसी नेताओं को खुली चुनौती देते है कि वह जिला चंबा अथवा हिमाचल के विकास पर दम है तो खुले मंच पर बहस के लिए आए।

ये भी पढ़ें: एक अधिकारी ने दूसरे अधिकारी को क्यों नोटिस जारी किया ?

 

जय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के वर्तमान कार्यकाल में हिमाचल में राजनैतिक द्वेष के रिवाज को बदला गया तो साथ ही समूचे हिमाचल का एक समान विकास हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा क्षेत्रवाद व टोपी की राजनीति करती रही। कांग्रेस के कार्यकाल के भ्रष्टाचार का पालन पोषण हुआ।
ये भी पढ़ें: कांग्रेस जिलाध्यक्ष चंबा ने लोगों से क्या अनुरोध किया ?

 

यही वजह है कि हिमाचल के कई कांग्रेसी नेता भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे हुए हैं तो कुछ को अदालत ने दोषी करार दिया है। राज्य उपाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश के गरीब व बुजुर्ग व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए कल्याणकारियों योजना को क्रियान्वित किया। यही वजह है कि आज प्रदेश का गरीब, बुजुर्ग व महिला वर्ग जयराम सरकार को फिर से मुख्यमंत्री बना कर सरकार नहीं रिवाज बदलने का निर्णय ले चुका है।