जिला चंबा BJP leader 5 वर्षों की उपलब्धि बताए-कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता अमित भरमौर व पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष ठाकुर सिंह भरमौरी ने bjp पर हमला बोला

चंबा, ( रेखा शर्मा ): जिला चंबा BJP leader 5 वर्षों में अपने क्षेत्र में हुए एक विशेष विकास कार्य बारे बताए। कांग्रेस पार्टी के हिमाचल प्रवक्ता एवं प्रदेश सचिव अमित भरमौरी ने चंबा में पत्रकार वार्ता में यह बात की।

 

उन्होंने कहा कि इन पांच वर्षों के दौरान जिला चंबा में ऐसा कोई काम नहीं हुआ जो कि कांग्रेस की देन नहीं हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व कार्यकाल में शुरू हुए या फिर स्वीकृत हुए कार्यों के भाजपा नेता फिते काट रहे है।

 

उन्होंने कहा कि इन दिनों भाजपा विधायकों व नेताओं में इस बात को लेकर डर बना हुआ है कि पता नहीं कब आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो जाए। इस बात से घबरा कर वे दिन-रात उद्घाटन व शिलान्यास करने में जुटे हुए है।

ये भी पढ़ें: चुराह की 7 पंचायतों की किसकी दरकार ?

 

भरमौरी ने कहा कि भाजपा ने विकास के नाम पर लोगों को गुमराह करने का ही काम किया। यही वजह है कि हिमाचल व जिला चंबा विकास के क्षेत्र में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाया। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार अपने चरम पर है लेकिन सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। अपराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं तो हिमाचल के खनन माफिया पूरी तरह से सक्रिय है।

ये भी पढ़ें: यहां किया भालू ने हमला, चार जख्मी हुए।

 

उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज चंबा एक रेफरल अस्पताल बनकर रह गया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है। अमित ने कहा कि इस बार मणिमहेश यात्रा में भी काफी कमिया देखने को मिली जिसका कारण भाजपा की प्रेशर पॉलिटिक्स है।

रिवाज नही सरकार बदलेगी: ठाकुर सिंह भरमौरी

पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने भी पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जय राम प्रदेश में रिवाज बदलने की बात करते है लेकिन इस बार भी प्रदेश में रिवाज नही बल्कि सरकार ही बदलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार ने सभी विभागों का केसरियाकरण कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार लोगों को गुमराह करने का काम बंद करे।

 

ये भी पढ़ें: किसने कहां रक्तदान, महादान ?