चंबा में एक female body recovered,रावी नदी किनारे पड़ा थी

सुबह की सैर को घर से निकली थी उक्त महिला

चंबा, (विनोद): चंबा में रावी नदी किनारे से एक female body recovered हुई जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान प्रक्रिया को अंजाम दिया। dead body की पहचान प्रक्रिया के दौरान मृतका चंबा शहर के धड़ोग मोहल्ला की रहने वाली पाई गई। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा।

 

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह चंबा नगर में रावी नदी पर बने बालू पुल के करीब एक महिला का नदी किनारे शव देखा गया। लोगों ने इस बारे पुलिस थाना चंबा को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान प्रक्रिया को अंजाम दिया।

 

दोपहर को चंबा शहर के धड़ोग मोहल्ला के एक परिवार से मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंच कर शव को देखा तो वह उनके परिवार की महिला का पाया गया।
पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की पहचान बिमला देवी (62) निवासी मोहल्ला धड़ोग के रूप में की गई।

मृतका के परिवार ने पुलिस को ब्यान दिया कि बिमला देवी हर दिन सुबह की सैर को जाती थी। रविवार को भी सुबह करीब 6 बजे वह घर से सैर को निकली लेकिन वापिस नहीं लौटी।

ये भी पढ़ें: इन दिनों भरमौर से नहीं होगी हवाई उड़ान।

 

दोपहर होने पर घरवालों ने अपने स्तर पर बिमला की तलाश करनी शुरू की तो उन्हें एक महिला का शव रावी नदी किनारे मिलने की बात का पता चला। शंका होने पर उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच कर शव को देखा तो उनकी आशंका सत्यता में बदल गई।
ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने चुराह काे दिया बड़ा सम्मान। 

 

पुलिस ने घरवालों के ब्यान दर्ज किया जिसमें किसी भी प्रकार की शंका घरवालों द्वारा जाहिर नहीं की गई। इस आधार पर पुलिस ने मामले पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई। सोमवार को शव का मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम किया जाएगा।