Bolero गाड़ी गिरी, 1 बच्चे की मौत 7 घायल

पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया

चंबा, ( विनोद ): स्कूली बच्चों से भरी एक Bolero गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई जिस वजह से एक 5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई जबकि अन्य 6 बच्चों सहित गाड़ी चालक घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा लाया गया जिसमें से गाड़ी चालक सहित एक बच्चे को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया गया है।

 

 

जानकारी के अनुसार साहो घाटी में मौजूद एक निजी स्कूल के बच्चे छुट्टी होने के बाद एक निजी बोलेरो गाड़ी नंबर एचपी 48-बी0322 में सवार होकर सराहण मार्ग से अपने घर को जा रहें थे तो बीच रास्ते में यह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से करीब 120 मीटर नीचे जा गिरी। 

 

 

इस वाहन दुर्घटना में 7 स्कूली बच्चें गंभीर रूप से घायल हुए। इन बच्चों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा लाया गया जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया लेकिन एक 5 वर्षीय बच्चे की दम तोड़ दिया। मृतक बच्चे की पहचान दिव्यांश के रूप में की गई है। 

 

 

घायल बच्चों में 8 वर्षीय अर्थव, 4 वर्षीय अखिल, 13 वर्षीय अमन, 6 वर्षीय अराध्य, 12 वर्षीय गौरव व 8 वर्षीय उमंग शामिल है। इसके साथ ही बोलेरा चालक सुदर्शन को भी गंभीर चोटें आई हैं जिस वजह से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया। 6 वर्षीय अराध्य की हालत को देखते हुए उसे भी टांडा रैफर किया गया है। 

 

सदर पुलिस थाना प्रभारी चंबा सकीनी कपूर ने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच करने में जुट गई है तो वहीं प्रथम दृष्टि के आधार पर वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज रफ्तार के साथ वाहन चलाने तथा दुर्घटना करने का मामला दर्ज किया गया है। उधर संबन्धित निजी स्कूल प्रबंधन के अनुसार यह गाड़ी स्कूल की नहीं थी।